HomeEntertainmentJohn Abraham एक्ट्रेस Bipasha Basu का कर रहे थे इस्तेमाल, 10 साल...

John Abraham एक्ट्रेस Bipasha Basu का कर रहे थे इस्तेमाल, 10 साल धोखे में रख किसी और लड़की को कर रहे थे डेट

Bipasha Basu John Abraham: बॉलीवुड में प्यार और ब्रेकअप की कहानी अक्सर सुनने में आती है लेकिन कई दफा वो महज कहानी बनकर ही रह जाती है। असल जिंदगी में वो एक कभी नहीं हो पाते फिर चाहे रेखा अमिताभ की कहानी पर चर्चा करें या फिर कैटरीना और सलमान की प्रेम कहानी का ही जिक्र करें। आखिर क्या वजह है कि दो स्टार के बीच के प्यार मनमुटाव में तब्दील हो जाता है। और उनके रिश्ते टूटने की नौबत पर आ जाती हैं। इसके पीछे कई वजह होती है।कई बार स्टार इस दर्द को जुबानी तौर पर बयां कर चुके है तो कई वो इस पर चुप्पी साध लेते है। आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता की लव स्टोरी और उनके ब्रेकअप के किस्से के बारे में जानते हैं।

बॉलीवुड की अभिनेत्री बिपाशा बसु को कौन नहीं जानता । ये एक दौर की बेहद कामयाब अभिनेत्री थी। इन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है।फिल्म जिस्म से बिपाशा का नाम जॉन इब्राहिम के साथ जुड़ा था। तभी से बिपाशा और जॉन एक साथ पब्लिक

ली नजर आने लगे थे ।इन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया था, लेकिन फिर ना जाने क्यों इन्होंने ब्रेकअप कर लिया। बिपाशा ने किसी और के साथ शादी रचा ली और जॉन इब्राहिम ने भी अपने लिए हमसफर चुन लिया। हालांकि वो बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई ताल्लुक नहीं रखती है।

बी टाउन में चर्चा होती रहती है कि जॉन अब्राहिम बिपाशा को काफी पसंद करते थे लेकिन वो शादी करने के मूड में नहीं थे। यही वजह है कि इन्होंने बिपाशा से वास्ता तोड़ लिया। बिपाशा जॉन से अलग होने के बाद काफी दिनों तक दर्द में रही।

बिपाशा और जॉन ने बड़े पर्दे पर कई फिल्में की थी । इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे और लोगों का मानना था कि ये बेहद जल्द शादी कर लेंगे। इन्होंने एक दूसरे को लगभग 9 साल तक डेट किया और लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लग गए थे, लेकिन फिर भी इनका रिश्ता किसी बड़े अंजाम तक ना पहुंच सका।

बिपाशा ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘उनके साथ जो कुछ भी हुआ है ,वो उसके लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं। उन्होंने ही खुद को ऐसी विषम परिस्थिति में डाला है। अभिनेत्री का आगे कहना था कि ‘अगर कोई उन्हें जीवन में नीचे खींचने की कोशिश करता है तो उनके अनुसार उसे जीवन से निकाल देना चाहिए ‘ बिपाशा ने अपने इस बयान के दौरान किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने बातों ही बातों में इस बात का इशारा जरूर किया था कि वो किसी और के नहीं बल्कि जॉन के बारे में जिक्र कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -