Jio का 666 रुपये वाला प्लान देता है एयरटेल से ज्यादा वैलिडिटी, एक्स्ट्रा डेटा जैसे कई बेनिफिट्स


Jio का 666 रुपये वाला प्लान देता है एयरटेल से ज्यादा वैलिडिटी, एक्स्ट्रा डेटा जैसे कई बेनिफिट्स

रिलायंस जियो और एयरटेल देश की बेस्ट टेलीकॉम कंपनियों में से हैं। यही वजह है की इन दोनों कंपनियों में हमेशा जंग छिड़ी रहती है कि कौनसी कंपनी कम कीमत में अपने ग्राहकों को ज्यादा फायदे ऑफर करने वाली है।दोनों टेलिकॉम इंडस्ट्री अपने ग्राहकों को खुश करने मे लगी रहती हैं।आज हम आपके लिए जियो और एयरटेल के एक ऐसे प्लान प्लान की तुलना करने वाले हैं जो बेहद पॉपुलर है। आइए देखते हैं कि कौनसी कंपनी इस कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करती है।

कौनसा प्लान है बेहतर?

जियो  और एयरटेल  के 666 रुपए वाले प्लान में जो ज्यादा फायदे देता हैं वह जियो है। जियो के प्लान में आपको 7 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 10.5GB डेटा ज्यादा मिलता है। तो इस लिहाज से जियो का प्लान एयरटेल से ज्यादा किफायती हुआ।

Airtel 666 वाला प्लान

एयरटेल का 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान रोजाना 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS ऑफर करता है। इस प्लान में 77 दिनों की वैधता मिलती है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान के साथ Amazon Prime Video Mobile Edition, अपोलो 24 | 7 Circle, Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक, Shaw Academy से फ्री ऑनलाइन कोर्स, फ्री विंक म्यूजिक और हेलो ट्यून्स का एक्सेस मिलता है

Jio का 666 रुपये वाला प्लान

जियो का 666 रुपये का प्लान हर दिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है, इसके साथ ही प्लान में आपको हर दिन के लिए 100 एसएमएस मिलेंगे और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी फायदा दिया जाएगा। ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

अब ये आप को तय करना है कि आप कौन सा प्लान को अपनाते है।रेट दोनों का सेम है बट फायदा किसी का ज्यादा किसी का कम