Tuesday, June 28, 2022
HomeSportsIshan Kishan की धमाकेदार शुरुआत पर लुंगी एनगिडी की लगी नजर

Ishan Kishan की धमाकेदार शुरुआत पर लुंगी एनगिडी की लगी नजर

भारत-दक्षिण अफ्रीका(IND vs SA) के बीच पांच मैचो की टी-20 सीरीज का आज अंतिम मैच बैंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां टॉस जीतकर एक बार फिर से साउथ अफ्रीका ने गेंदबाजी चुनी और पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) की शुरुआत बेहद ही दमदार दिखी।

लेकिन Ishan Kishan की ये पारी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई और वे लुंगी एनगिडी की गेंद का शिकार होते हुए पवेलियन लौट गए। ऐसे में ईशान किशन के सस्ते में आउट होते ही फैंस जमकर ट्रोल कर रहे है। आइये दिखाते है फैंस किस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

शुरुआती दो छक्के जड़कर पवेलियन लौटे Ishan Kishan

Ishan Kishan की धमाकेदार शुरुआत पर लुंगी एनगिडी की लगी नजर
Ishan Kishan की धमाकेदार शुरुआत पर लुंगी एनगिडी की लगी नजर

दरअसल भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे टी-20 सीरीज के फाइनल और पांचवे मुकाबले में टीम इंडिया ने एक बार फिर से टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई। जहां बारिश के कारण मैच को शुरु नहीं किया गया, तो वहीं बारिश रुकने के बाद मैच को शुरु किया तो टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाजी ईशान किशन (Ishan Kishan) और रुतुराज गायकवाड़ मैदान पर उतरे।

इस दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) का बल्ला शुरुआती दो गेंदों में जमकर बरसा और पहले ही ओवर में दो छक्के लगाकर भारत को आक्रामक शुरुआत दिलाई। हालांकि ये पारी ज्यादा देर तक नहीं चल पाई और दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर वे बोल्ड हो गए। बता दें ईशान को लुंगी एनगिडी ने क्लीन बोल्ड किया। इस दौरान उन्होंने 7 गेंदों का सामना करने हुए 15 रन बनाए जिसमें दो छक्के शामलि है।

फैंस के निशाने आए Ishan Kishan

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -