IPL 2022 में मुंबई के खिलाफ जीत के बाद हैदराबाद की टीम को लगा ये तगड़ा झटका

Kane Williamson: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम काफी उतार चढाव के साथ प्लेऑफ की दौड़ में बमुश्किल बनी हुई है. शुरुआत मैच हरने के बाद टीम ने वापसी तो की लेकिन एक बार फिर उनकी हार का सिलसिला शुरू ही गया और इसी कारण वो 13 मैच में से 7 हार कर आठवें पायदान पर है. लीग स्टेज के आखिरी मैच में SRH को पंजाब के खिलाफ एक जीत की तलाश होगी लेकिन मैच से पहले ही टीम को आज एक बड़ा झटका लगा है.

Kane Williamson ने छोड़ा बायो बबल

हैदराबाद ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट की है. इस ट्वीट के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अगले मैच में अपने नियमित कप्तान की सेवाओं के बगैर खेलना पड़ेगा. दरअसल केन विलियमसन (Kane Williamson) दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जिसके चलते वह स्वदेश लौट गए हैं.

फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘हमारे कप्तान केन विलियमसन  (Kane Williamson)अपने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड जा रहे हैं. सनराइजर्स खेमे में हर कोई केन विलियमसन की पत्नी की सुरक्षित ‘डिलिवरी’ और उनके लिए अपार खुशियों की कामना कर रहा है.’

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन

Ipl 2022 Kane Williamson

हैदराबाद की टीम को आगामी 22 मई को पंजाब के खिलाफ मैच में केन के बिना ही उतरना होगा. इस मैच में टीम को किसी भी हालत में जीतना हो होगा अगर उसको प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को ज़िदा रखना है. इस से पहले हम बता दे 17 मई इको हुए मुंबई इंडियन के मैच में 3 रन की करीबी जीत से SRH ने खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बरक़रार रखा है. वैसे हैदराबाद की प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद नेट रनरेट पर निर्भर करती है.

कौन होगा नया कप्तान?

Ipl 2022 में मुंबई के खिलाफ जीत के बाद हैदराबाद की टीम को लगा ये तगड़ा झटका

सनराइजर्स हैदराबाद के नियमित कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) टीम का साथ छोड़ चुके है तो आगामी पंजाब के मैच में टीम को ने कप्तान के साथ उतरना होगा. हैदराबाद की टीम विलियमसन के बाद टीम की कमान किसे सौंपेगी, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली. लेकिन केन की जगह पर टीम के नए कप्तान भुवनेश्वर कुमार बनाये जा सकते है. भुवनेश्वर काफी अनुभवी गेंदबाज़ होने के साथ-साथ टीम के साथ काफी समय से जुड़े है.

और पढ़िए:

इन तीन क्रिकेट खिलाडियों के टीम से बाहर रहने की जगह बने विराट कोहली, कप्तानी में किया करियर खराब

IPL 2023 में इन खिलाड़ियों को फ्रेंचाईजी कर सकती है रिलीज, मौका देकर नहीं करेंगी गलती

आखरी मैच में जूनियर तेंदुलकर करेंगे अपना आईपीएल डेब्यू, कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात