IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की प्ले ऑफ में जाने की उम्मीदों को लगा तगड़ा झटका, यह धाकड़ ओपनर हुआ टीम से बाहर

0
98

दिल्ली को Prithvi Shaw ने दिया तगड़ा झटका 

Dcvsrcb

दिल्ली कैपिटल्स के युवा ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) टीम के अगले दो लीग मैचों से बाहर हो गए हैं. दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने गुरुवार को कहा कि ‘उन्हें पिछले दो हफ्तों से बुखार आ रहा है और आगे के मैचों में वो नहीं उतर पाएंगे.’ हम बता दें, शॉ टीम के पिछले तीन मैचों में नहीं खेल पाए हैं. शॉ इस स्थिति पर टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने भी कहा था कि शॉ को टाइफाइड हो गया है. उन्हें बुखार था और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शॉ (Prithvi Shaw) अपना आखिर आईपीएल मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में खेले थे.

Ipl 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की प्ले ऑफ में जाने की उम्मीदों को लगा तगड़ा झटका, यह धाकड़ ओपनर हुआ टीम से बाहर

वॉटसन ने ताज़ा जानकारी साझा करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता कि जांच में क्या पता चला है.’, ‘लेकिन उसे पिछले दो हफ्तों से बुखार था इसलिए इसके कारण का पता करना था कि उन्हें क्या हुआ है.’ वॉटसन ने आगे बताते हुए कहा, ‘उनका नहीं खेलना हमारा नुकसान होगा. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं लेकिन दुर्भाग्य से वह हमारे अंतिम दो मैचों तक फिट नहीं हो सकेंगे.’

इंस्टाग्राम पर शेयर किया था पोस्ट

Prithvi Shaw

पृथ्वी (Prithvi Shaw) ने लिखा, ‘अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बुखार से उबर रहा हूं. शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. जल्द ही वापसी करुंगा.’ इस से पहले भी दिल्ली के खेमें से कोरोना का केस सामने आया था. इसके बाद सभी खिलाडियों सपोर्ट स्टाफ को भी निगरानी में रखा गया था. दिल्ली के लिए शॉ का बाहर होना काफी बड़ा झटका है क्योंकि वो टीम के सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं.

और पढ़िए:

IPL 2022 की खराब फॉर्म पर भारतीय दिग्गज की कोहली को सलाह , आईपीएल के बाद छोड़ से क्रिकेट

IPL 2022: पर्पल कैप की रेस में आया बड़ा बदलाव चहल और हसरंगा को मिली कड़ी टक्कर

IPL 2022 DC vs RR: राजस्थान के स्टार स्पिनर चहल ने तोडा आईपीएल का 14 साल पुराना रिकॉर्ड