Indiana Shooting: अमेरिका में शिकागों के बाद अब इंडियाना में चली तड़ातड़ गोलियां, 10 लोग बने निशाना, 3 की मौत

America Gun Violence: फायरिंग का सिलसिला अमेरिका में नहीं थम रहा है और शिकागों के बाद 24 घंटे के अंतराल में अमेरिका के इंडियाना में फायरिंग हुई है। इसमें 10 लोगों को गोली लगी है, जिसमें से 3 की मौत हो गई है।

हॉलिडे पार्टी के दौरान घटना

खबरों के मुताबिक इंडियाना में हॉलिडे की पार्टी चल रही थी (Holiday Party In Indiana)। इसी बीच फायरिंग की घटना हुई। हांलाकि इस घटना को लेकर अधिकारिक रूप से स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। पिछले 24 घंटे में फायरिंग की लगातार ये दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को शिकागो में फ्रीडम डे परेड (Freedom Day Parade) के दौरान फायरिंग हुई थी, जिसमें 6 लोग मारे गए थे।

फ्रीडम-डे पर हुई थी वारदात

बता दें कि सोमवार को अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस पर शिकागो में फ्रीडम डे परेड में फायरिंग हुई थी। ये घटना शिकागो के उपनगर हाईलैंड पार्क में हुई थी। इलेनॉय राज्य के गवर्नर ने 6 लोगों की मौत और 16 के घायल होने की जानकारी दी थी, तो वही घटना के दूसरे दिन बाद ही अमेरिका में हुई फयरिंग से यंहा के लोग सुरक्षा को लेकर चितिंत है। जिस तरह से युवाओं में फायरिंग का चलन बढ़ रहा है, उससे आम जन मानस का जीवन संकट में होता जा रहा है।

नाइट क्लब में हुई थी वारदात

इससे पहले 13 जून को भी गैरी में ही एक नाइट क्लब में फायरिंग (Night Club Firing) में दो लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना में 4 लोग घायल भी हुए थे। शूटिंग के बाद गैरी के नाइट क्लब बंद कर दिए गए थे।