Hrithik Roshan को इस हालत में देख खुद को रोक नहीं पाईं Saba Azad

ऋतिक रोशन एक बेहतरीन अभिनेता हैं और इन दिनों उनका नाम सबा आजाद के साथ जुड़ा है। जी हाँ, और जब से दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आई हैं फैंस की निगाहें इन पर टिकी हुई हैं. बता दें कि ऋतिक और सबा एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा गया है. आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. अब इन सबके बीच एक बार फिर से दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है, जिसे देखकर लोग खुश हो गए हैं. जी दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन ने अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में ऋतिक शर्टलेस हैं.

जी हाँ, और उन्हें अपने ट्रेनर के साथ दौड़ते हुए देखा जा सकता है. गहरे भूरे रंग की ट्राउजर और सफेद जूते के साथ उन्होंने काली टोपी पहनी हुई है। इसी के साथ उनकी फिट बॉडी देखने लायक है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए अपने ट्रेनर को टैग किया और लिखा, ‘क्या आप तैयार हैं? क्योंकि मैं नहीं हूं। फाइटर मोड में जाने की जरूरत है। #थ्रोबैक।” अब इसे देखकर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड दीवानी हो गई है। हां, और वह तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई।

जी दरअसल सबा ने ऋतिक को निंजा कहा है और उन्होंने लिखा, ‘हां, तुम हो. आप तैयार पैदा हुए थे। जाओ, निंजा!’ वहीं ऋतिक ने सबा को मजेदार जवाब दिया. जी दरअसल उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सबा के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ”चलो पिकनिक पर चलते हैं.” आप जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले सबा आजाद और ऋतिक रोशन पेरिस में एक साथ हॉलिडे पर गए थे. उस दौरान सबा ने ए. खूबसूरत लोकेशन पर ऋतिक के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गए और उनका वीडियो भी शेयर किया।काम की बात करें तो जल्द ही वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे।