ऐलोवेरा के इस्तेमाल से बढ़ाए अपनी ब्रेस्ट की ग्रोथ और सुंदरता!

 
एलोवेरा का इस्तेमाल केवल ब्यूटी के रूप में ही नही किया जाता है बल्कि इसकी मदद से आप अपना ब्रेस्ट की ग्रोथ को भी बढ़ा सकते है। वैसे तो ऐलोवेरा का इस्तेमाल स्किन की प्रॉबल्म को दूर करने के लिए है। अगर आप अपनी ब्रेस्ट़ की ग्रोथ को बढ़ाना चाहती है तो ऐलोवेरा का सेवन करें। अगर आप भी अपनी ब्रेस्ट की ग्रोथ को बढ़ाना चाहते है तो ऐलोवेरा का उपयोग करके आसानी से अपने ब्रेस्ट की ग्रोथ कर सकते है। तो आइए जानते है की कैसे ऐलोवेरा का इस्तेमाल कर ब्रेस्ट की ग्रोथ को बढ़ा सकते है..... 

अमीनो एसिड – एलोवेरा में मौजूद अमीनो एसिड शरीर और ब्रेस्ट का शेप बढ़ाने में काफी अहम भूमिका निभाते हैं इसलिए रोज ऐलोवेरा का जूस पिएं।

सर्कुलेशन बढ़ाए – अगर एलोवेरा जैल त्वूचा पर लगाई जाए तो यह ब्लड सर्कुलेशन बढाता है इसी तरह यह ब्रेस्टह को ऑक्सीरजन पहुंचाने में मदद करता है जिससे ब्रेस्ट की ग्रोथ बढ़ती है।

विटामिन्स का खजाना – एलोवेरा में मिलने वाले विटामिन ए, बी, सी और ई के साथ-साथ ढेर सारे मिनरल्‍स ब्रेस्ट की शेप बढ़ाते हैं। आप एलोवेरा को स्मूदी में मिक्स करके पी सकते हैं।

हार्मोन बैलेंस करे – एलोवेरा की पत्तियों में मौजूद फाइटोएस्ट्रोजन शरीर में एस्ट्रोकजेन की मात्रा बढा कर ब्रेस्ट को बढ़ाने में मदद करता है।

From around the web

>