Good News: बच्चन परिवार में ख़ुशी की लहर, आराध्या बन गई हैं बड़ी दीदी, ऐश्वर्या बनी दूसरी बार माँ

0
10

बॉलीवुड में अगर किसी का सभ्य परिवार माना जाता है तो वो है बच्चन परिवार. देश ही नहीं विदेश में भी इस परिवार की चर्चा होती है. बता दे की बच्चन परिवार के ज्यादातर लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का चला रहे है. बच्चन परिवार ज्यादातर सोशल मीडिया में छाया रहता है. हाल ही में खबर ये आ रही है की बच्चन परिवार में एक नन्हे बालक ने जन्म लिया है. बता दे की  अमिताभ बच्चन दूसरी बार दादा बन गए हैं.  इस खबर से अमिताभ और अभिषेक के फैंस काफी खुस नजर आ रहे है. 

जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन दूसरी बार पापा बन गए और ऐश्वर्या राय माँ. ऐसा बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने एक बेटे को जन्म दिया है.  छोटे भाई के जन्म से आराध्या भी बेहद खुश नजर आ रही है. बता दे की परिवार का हर सदस्य नए मेहमान के आगमन में ख़ुशी मना रहा है.

ये खबर सोशल मीडिया पर काफी टाइम से तेजी से वायरल हो रही है. जब हमने इस खबर की पड़ताल की तो पाया की ऐश्वर्या ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म नहीं दिया है. जो सोशल मीडिया पर फालतू फैलाई जा रही है. यह बच्चा अभिषेक की चचेरी बहन का है. अगर घर में सबसे ज्यादा कोई खुश है तो वो है आराध्या बच्चन. क्योकि उसे छोटे भाई के साथ खेलने को मिलेगा.