Monday, August 8, 2022
HomeBusinessGap Brand Reliance : आधिकारिक रिटेलर बना रिलायंस...

Gap Brand Reliance : आधिकारिक रिटेलर बना रिलायंस…

नई दिल्ली | Gap Brand Reliance : देश की सबसे बड़े रिटेलर कंपनी रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने अब प्रतिष्ठित अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप इंक के साथ साझेदारी की है. दोनों बड़ी फ्रैंचाइज़ी के लिए लंबे समय तक समझौता किया है. इस समझौते के साथ ही रिलायंस रिटेल भारत में गैप ब्रांड का आधिकारिक रिटेलर बन गया है. रिलायंस रिटेल अपने एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर, मल्टी-ब्रांड स्टोर्स और डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से भारतीय उपभोक्ताओं को गैप ब्रांड के फैशन आइटम्स उपलब्ध कराएगा. गैप, कई लाइफ स्टाइल ब्रांडों का एक संग्रह है, जो पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए कपड़े, एक्सेसरीज और व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद जैसे विशेष प्रोडक्ट्स बनाता है.

Gap Brand Reliance : बता दें कि ये अमेरिकी परिधान कंपनी 1969 में सैन फ्रांसिस्को में बनी थी. इसे दुनिया भर में अपने डेनिम आधारित फैशन के लिए जाना जाता है. गैप इंक की वित्तीय वर्ष 2021 की शुद्ध बिक्री $ 16.7 बिलियन थी. समझौते के मौके पर रिलायंस रिटेल लिमिटेड के CEO, फैशन एंड लाइफस्टाइल, अखिलेश प्रसाद, ने कहा कि रिलायंस रिटेल में, हम अपने ग्राहकों के लिए नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ लाने पर गर्व करते हैं और हमें अपने फैशन और लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो में प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड, गैप को जोड़ने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है.

Must Read : वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया को मिला नया कप्तान, जडेजा उपकप्तान

Gap Brand Reliance : हमारा मानना है कि रिलायंस और गैप अपने उपभोक्ताओं के लिए उद्योग के अग्रणी फैशन उत्पादों और खुदरा अनुभवों को साथ लाने के दृष्टिकोण में एक दूसरे के पूरक हैं, गैप इंक में इंटरनेशनल ग्लोबल लाइसेंसिंग और होलसेल के प्रबंध निदेशक एड्रिएन गेरनांड ने कहा कि हम प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में गैप व्यवसाय को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं. भारत में रिलायंस रिटेल जैसे क्षेत्रीय विशेषज्ञों के साथ साझेदारी करने से हमें अपने ग्राहकों तक अपना ब्रांड पहुंचाने में मदद मिलेगी.

Must Read : राहुल गांधी के बयान को गलत दिखाने के लिए कांग्रेस ने चैनल के खिलाफ की कार्रवाई की मांग…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();