Farah khan ने ऐश्वर्या की सिंदूर लगी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, बताया सिंदूर का पूरा सच

0
105

कोरियोग्राफर फराह खान (farah khan) अपने हंसी मजाक के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। फराह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टीव रहती हैं। इन दिनों फराह खान किसी और वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं।

Farah Khan ने ऐश्वर्या की सिंदूर लगी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, बताया सिंदूर का पूरा सच

सालों पुरानी है यह तस्वीर

दरसल फराह खान (farah khan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या खान  और फरहान अख्तर भी दिखाई दे रहे हैं। फराह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया की यह तस्वीर 2007 की हैं। जब उन्होंने मुंबई में अपना घर खरीदा था और सब उनके घर पार्टी के लिए इक्ठ्ठे हुए थे।

 

 

फराह खान के पहले घर की है यह तस्वीर

इस तस्वीर में गौर करने वाली बात यह है कि इसमें ऐश्वर्या सिंदूर में दिखाई दे रही हैं। जबकि उनकी शादी 2007 में हुई थी। इसकी वजह भी फराह खान (farah khan) ने बताई हैं। यह तस्वीर 2001 की हैं। इस तस्वीर में फराह ने कैप्शन में लिखा है, हाउसवार्मिंग 2001 मेरे पहले घर पर, ऐश्वर्या इस तस्वीर नें सीधे देवदास के सेट्स से आई थी इसलिए सिंदूर लगा है, इस तस्वीर में करण जौहर भी हैं जो काफी सिपल लुक में दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर ने इस तस्वीर पर कमेंट भी किया हैं।

 

Farah Khan ने ऐश्वर्या की सिंदूर लगी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, बताया सिंदूर का पूरा सच

सलमान शाहरूख भी दिखाई दिए फराह खान की तस्वीर में

फराह खान (farah khan) पहले भी ऐसी कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। 2007 में फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो और शेयर की थी। इस फोटो में फराह खान साजिद नाडियावाला को गाले लगा रहा हैं। वहीं पाछे की तरफ सलमान खान और शाहरूख खान खड़े होकर बात कर रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर है फराह खान का वायरल वीडियों

फराह खान (farah khan) इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियों भी वायरल हो रहा था जिसमें वह अनन्या पांडे के साथ मजाक करती दिखाई दे रही है।