‘F3’ की हिंदी रीमेक में शाहरुख या सलमान निभा सकते हैं वेंकटेश की भूमिका

0
36




‘F3’ की हिंदी रीमेक में शाहरुख या सलमान निभा सकते हैं वेंकटेश की भूमिका

F3′ एक तेलुगु भाषा की फिल्म है, जिसमें दग्गुबाती वेंकटेश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया और वरुण तेज भी दिखेंगे। फिल्म 27 मई को दर्शकों के बीच आएगी।इसका लेखन और निर्देशन अनिल रविपुदी ने किया है।फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी हिंदी रीमेक को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं।खबरों की मानें तो निर्देशक अनिल शाहरुख खान या सलमान खान में से किसी एक को हिंदी रीमेक के लिए कास्ट करना चाहते हैं।

F3′ की हिंदी रीमेक को निर्देशित करना चाहते हैं अनिल

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर अनिल शाहरुख या सलमान में से किसी एक को वेंकटेश की भूमिका के लिए टीम में शामिल करेंगे।उन्होंने कहा कि वह ‘F3’ की हिंदी रीमेक को निर्देशित करना चाहेंगे।अनिल ने बताया, “मैं ‘F2’ की हिंदी रीमेक में काम नहीं कर रहा हूं। हालांकि, मैं ‘F3’ की हिंदी रीमेक से जुड़ना चाहता हूं। मैंने प्रोड्यूसर दिल राजू को इसकी हिंदी रीमेक में काम करने की इच्छा पहले ही बता दी है।”

सलमान या शाहरुख वेंकटेश के किरदार के लिए सही विकल्प होंगे- अनिल

अनिल फिल्म को हिंदी में लाने के लिए काफी उत्साहित हैं।जब उनसे पूछा गया कि हिंदी रीमेक के लिए कोई हीरो उनके दिमाम में है, तो उन्होंने कहा, “मेरे लिए सलमान या शाहरुख वेंकटेश के किरदार के लिए सही विकल्प होंगे। वे आजकल एक्शन सिनेमा कर रहे हैं या ड्रामा, लेकिन पूरी तरह से एंटरटेनर फिल्म उनके खाते में नहीं है। बॉलीवुड के दर्शक उन्हें इस तरह की कॉमेडी में देखना पसंद करेंगे।”

कार्तिक और वरुण धवन के नाम की चल रही चर्चा

‘F3’ दो हीरो वाली एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वरुण तेज वेंकटेश के समानांतर भूमिका में दिखाई देंगे। इस भूमिका के लिए अनिल ने कार्तिक आर्यन और वरुण धवन को सही विकल्प बताया।हालांकि, फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।फिल्म की पहली किस्त ‘F2’ 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी हिरोइन फिल्म का हिस्सा बनती हैं।