Erica Packard ने रणवीर के सपोर्ट में करवाया टॉपलेस फोटोशूट

0
17

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। उनके इस फोटोशूट की जहां आम लोगों द्वारा खूब अलोचना हो रही हैं। तो वहीं टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक रणवीर को सपोर्ट किया जा रहा हैं।

रणवीर के बोल्ड फोटोशूट की वजह से फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के सितारों को दुनिया के आगे अपनी बोल्डनेस दिखाने की हिम्मत मिल गई हैं। जिसके बाद वह भी अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में एरिका पैकर्ड (Erica Packard) का भी नाम शामिल हो गया हैं। 

Erica Packard ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

 Erica Packard ने रणवीर के सपोर्ट में करवाया टॉपलेस फोटोशूट, कहा - &Quot;मैं रणवीर को कंपनी दे रही हूं.....
Erica Packard ने रणवीर के सपोर्ट में करवाया टॉपलेस फोटोशूट, कहा – “मैं रणवीर को कंपनी दे रही हूं…..

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह से हिम्मत मिलने के बाद एक्ट्रेस एरिका पैकर्ड (Erica Packard) ने भी टॉपलेस फोटोशूट कराया हैं। वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। बता दें कि हाल ही में एरिका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह डेनिम जींस के साथ अपना बैक फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला ही रखा हैं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

एरिका ने रणवीर को दी कंपनी

एरिका पैकर्ड (Erica Packard) ने सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा हैं कि,

“यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं, लेकिन आप मेरे बम्स नहीं देख सकते हैं।”

वहीं एरिका (Erica Packard) की ऐसी तस्वीर सामने आने पर सेलिब्रिटीज उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस उनके टॉपलेस फोटोशूट को देखकर हैरान रह गए हैं और कमेंट कर अपनी राय दें रहे हैं।

इस मशहूर विलेन की बेटी हैं एरिका पैकर्ड

 Erica Packard ने रणवीर के सपोर्ट में करवाया टॉपलेस फोटोशूट, कहा - &Quot;मैं रणवीर को कंपनी दे रही हूं.....
Erica Packard ने रणवीर के सपोर्ट में करवाया टॉपलेस फोटोशूट, कहा – “मैं रणवीर को कंपनी दे रही हूं…..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एरिका पैकर्ड (Erica Packard) बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता गैविन पैकर्ड (Gavin Packard) की लाडली बेटी हैं। उनके पिता गैविन कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं। हालांकि साल 2012 में उनके पिता का निधन हो गया था। लेकिन बहुत ही कम लोगों को यह मालूम हैं कि गैविन की दो बेटियां हैं, जिनका नाम एरिका और कैमिली है। लेकिन कैमिली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। वहीं एरिका बिल्कुल उसके उलट अपनी बोल्डनेस की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। 

 

यह भी पढ़िये :

Ranveer Singh ने अपनी न्यूड तस्वीरों से मचाया तहलका, लोगों के मुंह रह गए खुले हुए|

Ranveer Singh ने अपने न्यूड फोटोशूट को ट्रोल किए जाने पर ट्रोलर्स पर निकाली अपनी भड़ास, कहा – ‘मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के सामने….|

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में आए अर्जुन कपूर, कहा – ‘कपड़ों को ज्यादा तवज्जो नहीं….|