18 सितंबर को होगा खेसारी-काजल की फिल्म ‘कुली न.1’ का वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर

 

 भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘कुली न.1′  का वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर 18 सितंबर को फिलमची भोजपुरी टीवी शाम 06:30 बजे होगा। फैंस के मनोरंजन के साथ-साथ फिलमची भोजपुरी चैनल पर इस फ़िल्म के दौरान एक सवाल भी पूछा जाएगा जिसका जवाब देकर 10 भाग्यशाली विजेता, खेसारी लाल यादव की आने वाली फ़िल्म ‘बाप जी’ का प्रीमियर, फ़िल्म के सितारों के साथ देख सकेंगे, जिसका आयोजन पटना में किया जाएगा।

“कूली न.1” का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है और लालबाबू पंडित ने इसे निर्देशित किया है। इस फ़िल्म को लेकर फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने कहा कि यह फिल्‍म सामाजिक मुद्दो पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि आज बच्‍चे अनाथ नहीं होते, बल्कि मां–बाप अनाथ हो रहे हैं। इसी मर्म को लेकर फिल्‍म कुली नंबर 1 का निर्माण किया गया है।  जिसे अब आप सभी अपने घरों में टीवी पर देख सकते हैं। यह फ़िल्म भोजपुरी के लिए बागवान की तरह है।

गौरतलब है कि फ़िल्म ‘कुली न. 1’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली,  संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय आदि हैं।

From around the web