राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होते ही लगा पत्नी शिल्पा शेट्टी को झटका, यहाँ से हो सकती है छुट्टी!

 

ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं, जिन्हें पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं और लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं.

19 जुलाई को रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्ता किया. पुलिस ने बताया है कि राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. ऐसे में आज सुपर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने शो डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer 4) की शूटिंग पर नहीं आई हैं.

शिल्पा शेट्टी की जगह लेंगी करिश्मा कपूर

बता दें कि शिल्पा इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) को जज कर रही है लेकिन अब वे अपकमिंग एपिसोड में नजर नहीं आएंगी. मीडिया पर आई खबरों के मुताबिक मंगलवार से सुपर डांसर चैप्टर 4 के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग होनी थी, लेकिन शिल्पा ने सेट पर आने से मना कर दिया है और उनकी जगह पर करिश्मा कपूर आएंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें राज कुंद्रा मामले में बड़ा अपडेट जो सामने आया है वो यह है कि पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं. वहीं फिल्मों की बात करें तो शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्म ‘हंगामा 2’ से इसी हफ्ते सिनेमा में लौट रही हैं.

From around the web