प्रियंका चोपड़ा की शादी में जब अंबानी की होने वाली बहू ने ली एंट्री: दंग रह गए थे फैशन आइकन

 

सेलिब्रिटी की शादियां किसी परियों की कहानी से कम नहीं होती हैं। ऐसी ही एक शादी हमने पिछले साल देखी थी वह थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की। दोनों ने जोधपुर में पहले ईसाई रीति-रिवाज से और फिर हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। यह एक शाही मामला था, प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें इतनी स्वप्निल हैं कि हम अभी भी उन पर काबू नहीं पा सके हैं।

प्रियंका और निक की शादी में उनके करीबी परिवार और दोस्तों ने शिरकत की। जो नहीं जानते उन सभी के लिए नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी प्रियंका की प्रिय मित्र हैं।

प्रियंका की शादी में ईशा अंबानी भी शामिल हुईं। इस शादी में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी शामिल हुए थे।

यह जोधपुर में एक भव्य शादी थी और कौन नहीं जानना चाहता कि अंबानी ने जोधपुर में अपनी शादी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को क्या उपहार दिया।

प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के लिए भारत में थीं। जब वह यहां थीं, उन्होंने कपिल शर्मा शो के लिए शूटिंग की। शो में कपिल ने प्रियंका से पूछा कि उन्हें अंबानी परिवार से क्या गिफ्ट मिला है। प्रियंका ने जवाब दिया, "मेरी शादी में केवल 180 मेहमान थे। वहां ज्यादा लोग नहीं थे। उनमें से 120 परिवार के सदस्य थे। मुझे आधे लिफाफे भी नहीं मिले। मुझे बहुत आशीर्वाद मिला और मुझे उसी की सबसे ज्यादा जरूरत थी। ।"

प्रियंका के इस जवाब पर कपिल ने कातिलाना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, कपिल ने कहा, "मैंने सोचा था कि चूंकि वे सुपर-रिच हैं, इसलिए उनके पास 25,000 रुपये या उससे अधिक के व्यक्तिगत नोट हो सकते हैं और 2,000 रुपये के नोट नहीं ले सकते।" खैर, अंबानी परिवार को जानते हुए, प्रियंका को परिवार से उत्तम उपहार प्राप्त हुए होंगे।

जब तक हम अंत में यह नहीं जान लेते कि प्रियंका चोपड़ा को अपनी शादी में क्या मिला, आइए आपको बताते हैं कि परिणीति चोपड़ा को अपने जीजा निक जोनास से जूटा चुप्पी रसम के बाद क्या मिला। एक साक्षात्कार में, परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्हें बहुत सारे पैसे और हीरे की अंगूठियां मिली हैं। उसने कहा, "मुझे बहुत पैसा मिला, मुझे डॉलर और रुपये मिले, लाखों में और हमें हीरे की अंगूठियां भी मिलीं। हमें बैग भी मिले, हमें बहुत सारा सामान मिला। वह बहुत उदार था।"

"वह वास्तव में हम सभी से अधिक तैयार था। इसलिए मैंने सोचा कि मैं होशियार हूं और मैं जा रहा था और यह 'रसम' (समारोह) करने जा रहा था और उससे केवल नकद ले रहा था। वे तैयार से अधिक थे क्योंकि जब समय आया, उसने सचमुच किसी को इशारा किया और हम सभी चचेरे भाइयों ने पीछे देखा, और हीरे के छल्ले से भरी एक विशाल ट्रे वाला यह आदमी था और हम सभी को हीरे की अंगूठियां मिलीं और दुल्हनों को बहुत सारे उपहार मिले। तो मैं हूं यह दिखाते हुए गर्व हो रहा है कि निक जीजू बहुत उदार हैं," परिणीति ने साझा किया।


जब प्रियंका भारत में होती हैं तो ईशा और प्रियंका को अक्सर एक साथ देखा जाता है। दोनों साथ में खूब मस्ती करते हैं और उनका ये गर्ल गैंग है. दोनों वाकई करीब हैं और प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा भी गैंग का हिस्सा हैं। मुंबई में हुई ईशा की शादी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा ने शादी में खूबसूरत पीच चोली लहंगा पहना था। Nick Jonas ने एक स्मार्ट ब्लैक टक्सीडो पहना था.

From around the web