Nia Sharma के लिए लहंगा पहनना बना मुसीबत, कुत्तों से यूं जान बचाती आई नजर, देखें Video

 

निया शर्मा स्ट्रगलिंग विद लहंगा: निया शर्मा छोटे पर्दे की उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका सोशल मीडिया हैंडल उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। हालांकि इस बार उन्होंने अपना स्टाइलिश अंदाज खो दिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने वाली निया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह व्हाइट कलर के लहंगे में कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस पर दुपट्टा नहीं लिया है. लहंगे की चोली में निया शर्मा का फ्लैट टमी उभर रहा है. खुले कर्ली बालों और न्यूड मेकअप से निया ने अपने लुक को ग्लैम टच दिया है. वैसे तो निया इस लहंगे में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं, लेकिन यह अंदाज उनके लिए इस बार परेशानी का सबब बन गया है।

इस वीडियो के आगे की स्लाइड में निया एक प्ले ग्राउंड में नन्हे पिल्ले के साथ खेलती नजर आ रही हैं. ऐसे में ये पिल्ले निया की ड्रेस खींचने के लिए उनके पीछे पड़ जाते हैं. वहीं एक्ट्रेस पूरे मैदान में अपना लबादा पकड़े कुत्तों से दूर भागती नजर आ रही हैं. आखिरकार वह उनसे छुटकारा पाती है और कैमरे के लिए पोज देती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि निया कुत्ते के बच्चों से बाल-बाल बच गई हैं, नहीं तो लहंगा पहनकर ऐसे भागना हर किसी के बस की बात नहीं है.

निया ने यह आउटफिट अपने नए गाने फंक ले के प्रमोशन के लिए पहना है। उनका यह गाना 10 जनवरी को रिलीज होगा। निया शर्मा ने 'फूंक ले' गाने का बीटीएस वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में निया शर्मा ने अपने नए गाने की एक झलक शेयर की है. लोग निया शर्मा के नए वीडियो सॉन्ग को देखने के लिए बेताब हैं.

From around the web