इंतजार हुआ ख़त्म! इस तारीख़ से अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ हिंदी में देखिए प्राइम वीडियो पर…

 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा: द राइज - पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर है। फिल्म ने करोड़ों रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. दुनिया भर में 300 करोड़ (सभी भाषाएं), और हिंदी डब ने रु। 24 दिनों में 80.48 करोड़। 7 जनवरी 2022 को, पुष्पा ने अमेज़न प्राइम वीडियो पर चार भाषाओं, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीमिंग शुरू की। जहां इन भाषाओं को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले से ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, वहीं आज यह घोषणा की गई है कि 14 जनवरी 2022 को पुष्पा का हिंदी संस्करण भी स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगा।

खैर, पुष्पा के हिंदी संस्करण के लिए नेटिज़न्स बहुत उत्साहित हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'आखिरकार हमें #PushpaHindi प्रीमियर की तारीख मिल गई। अन्य सभी भाषाओं के बाद इतनी जल्दी रिलीज़ होने के लिए प्राइम वीडियो का बहुत-बहुत धन्यवाद। अब इस उत्तरायण में सभी प्रशंसक #PushpaOnPrime के साक्षी बनेंगे। एक यूजर ने कमेंट किया, "अभी मजा आएगा न भीदु।"

पुष्पा का हिंदी संग्रह बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों की तुलना में काफी बेहतर है, जिन्होंने 2021 में बड़े पर्दे पर धूम मचाई थी। इसे बॉलीवुड फिल्म की तरह प्रचारित भी नहीं किया गया था, फिर भी दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में गए।

सुकुमार निर्देशित इस फिल्म की काफी तारीफ हो रही है। अल्लू अर्जुन स्टारर की तारीफ करने के लिए कई बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

From around the web