एक्शन से भरपूर फिल्म ‘लाइगर’ से सामने आया विजय देवरकोंडा का नया लुक

 

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की आगामी फिल्म ‘लाइगर’ चर्चा में है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। खास बात यह है कि करण जौहर निर्मित इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह जबरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और बुधवार से फिल्म के आगे की शूटिंग अभिनेता ने शुरू कर दी है। इसके साथ ही फिल्म से अभिनेता का एक नया लुक भी जारी किया गया है, जिसमें वह बॉक्सिंग रिंग में बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, खून…. पसीना… हिंसा… लाइगर की शूटिंग शुरू हुई। फिल्म से अभिनेता के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। जगन्नाथ निर्देशित इस फिल्म को धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और चार्मी कौर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 5 भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

From around the web