साड़ी में कभी बो‎रिंग नहीं लगती विद्या बालन

 

बात चाहे किसी पार्टी की हो या फिर फेस्टिव सीजन की, बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ज्यादातर डिज़ाइनर साड़ियों में ही नजर आती हैं, जिसमें वह कभी भी बोरिंग नहीं लगतीं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब हसीना ने एक इवेंट में शिरकत करने के लिए लाल कलर की साड़ी अपने लिए चुनी थी। यह बात किसी से छिपी नहीं विद्या के लिए साड़ी ऐसा अटायर है, जिसमें वह तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करने से भी बाज नहीं आती हैं।
जितनी खूबसूरती और एलिगेंस के साथ वह इस ऑउटफिट को वेअर करती हैं, शायद ही बी-टाउन की कोई दूसरी हसीना कर पाती हो। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि एक इवेंट में जब एक्ट्रेस रेड एंड गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनकर पहुंचीं, तो हर किसी की नजरें बस उन्हीं पर आकर ठहर गईं। इस दौरान अदाकार का ओवरऑल अवतार इतना अट्रैक्टिव और प्यारा लग रहा था कि उन पर से चाहकर भी नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। एक्ट्रेस ने जो लाल बनारसी सिल्क साड़ी पहनी थी, वह राइसीन ग्लोबल ब्रैंड की थी, जिस पर गोल्डन तारों का काम नजर आ रहा था। इस साड़ी को बनाने में सिल्क और कॉटन जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जिसे उन्होंने एल्बो-लेंथ के ब्लाउज के साथ कैरी किया था।साड़ी में मैचिंग मोटिफ्स के साथ हेमलाइन पर गोल्ड बॉर्डर दिया गया था, जिसे बारीक रेश्मी धागों की मदद से हाइलाइट किया गया था।
साड़ी के पल्लू पर भी मैचिंग के मोटिफ्स की कढ़ाई की गई थी, जो उनके पूरे लुक को आई-कैची बनाने का काम कर रहा था। यही नहीं, विद्या ने साड़ी को इस ढंग से ड्रेप किया था, जो उनके साइड कर्व्स को भी दिखाने में सफल हो रहा था। विद्या बालन ने बॉडीकॉन ड्रेस पहन कर की सबकी बोलती बंद, किसी ने कहा हॉट तो कोई बोला किलर. एक्ट्रेस ने अपनी इस डिजाइनर साड़ी में परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक क्रिएट करने के लिए गोल्डन चांद बाली पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप, ग्लॉसी रेड लिप्स, लाल बिंदी और स्लीक लो बन के साथ अपने लुक को राउंड ऑफ किया था। भले ही विद्या ने अपने इस लुक के साथ किसी तरह का कोई नेकपीस नहीं कैरी किया हो, लेकिन आप चाहें तो स्टेटमेंट चोकर के साथ भी अपने लुक में स्टाइलिश स्पिन ऐड कर सकती हैं। विद्या की इस साड़ी के प्राइज पर एक नजर डालें तो यह बिल्कुल आपके बजट में फिट बैठती है। यह आउटफिट ना सिर्फ गर्मी में बहुत ही कम्फर्टेबल रहेगी बल्कि छोटे-मोटे फंक्शन्स के लिए एवरग्रीन भी रहेगी। अगर आप भी विद्या की इस साड़ी को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो इसके लिए आपको 2,300 रुपए खर्च करने होंगे। यानी अगर आप भी साड़ियों में इस हसीना जितना स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो उनके कलेक्शन से बेशक इंस्परेशन ले सकती हैं। विद्या बालन ने पहने गहरे गले के कपड़े तो फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, बोले 'ये डर्टी पिक्चर नहीं है'।
बता दें ‎कि ‎विदया बालन ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो ना सिर्फ अपने दम पर फिल्में हिट कराना जानती हैं बल्कि जबरदस्त स्टाइलिंग सेंस में भी उनका कोई जवाब नहीं है। यूं तो अदाकारा हर स्टाइल के कपड़े कैरी करना ही पसंद करती हैं। लेकिन इंडियन स्टाइल के कपड़ों में उनकी असली खूबसूरती निखर के आती है। यही एक कारण भी है कि जब-जब विद्या साड़ी पहनती हैं, तो उनके आगे बीटाउन की बाकी बालाएं भी फीकी पड़ जाती हैं।

From around the web

>