उमर रियाज ने गीता कपूर पर लगाया उन्हें नीचा दिखाने का आरोप, भड़ककर बोले- मैं आपको बताता हूं..

 

बिग बॉस 15 के घर से बाहर निकलने के कुछ घंटों बाद, उमर रियाज ने कोरियोग्राफर गीता कपूर के उनके बारे में दिए गए बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। उमर रियाज ने ट्विटर पर लिखा और लिखा कि उनका 'विरासत का स्वभाव' क्या है। उन्होंने उल्लेख किया कि पेशे से डॉक्टर होने के नाते, वह अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचे बिना कोविड के समय में भी लोगों के लिए काम करते हैं। “@ गीताकापुर मैम, बीमार आपको मेरी विरासत प्रकृति बताती है। जब कोविड ने पूरे भारत में दस्तक दी, तो मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचे बिना अपने देश और अपने लोगों की सेवा करने के लिए पूरे दिन काम कर रहा था, क्योंकि मुझे विरासत में यही मिला है जो सेवा करना है और देना है और अपने बारे में नहीं सोचना है, ”उन्होंने लिखा .

उमर रियाज ने आगे कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि गीता कपूर ने उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर सिर्फ 'कथा सेट' करने के लिए बदनाम किया। “@गीताकापुर आपने एक डॉक्टर के रूप में मेरे पेशे और एक रियलिटी शो में मेरे व्यवहार को मिला दिया है और मुझे जज किया है। मेरा आरएक्सएन हमेशा मेरे प्रति एक ऐसी कार्रवाई पर रहा है जिसे आप समझने में असफल रहे। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपने मेरे बारे में एक कहानी बनाने के लिए राष्ट्रीय टीवी पर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की, ”उन्होंने कहा।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान गीता कपूर बिग बॉस 15 के सेट पर पहुंचीं और उमर से उनकी आक्रामकता के लिए सवाल किया। “उमर आप आप खो देते हैं। आपको समझ में नहीं आता के आप क्या कर रहे हैं। आक्रामकता उसका उत्तराधिकारी स्वभाव है। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि आपके जैसे आक्रामक व्यक्ति के साथ व्यवहार किया जाए, ”गीता ने उमर से कहा। यहां तक ​​कि सलमान खान भी कोरियोग्राफर के साथ यह कहते हुए जुड़ गए थे कि वह लोगों पर आक्रामक तरीके से आरोप लगाते हैं।

इससे पहले उमर रियाज के फैंस ने भी गीता कपूर की बातों से निराशा जाहिर की थी। गुस्साए प्रशंसकों ने उल्लेख किया कि गीता उमर की बिग बॉस यात्रा पर टिप्पणी करने वाली कोई नहीं थी और उन्होंने कहा कि उन्हें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।

उमर रियाज रविवार, 9 जनवरी को बिग बॉस 15 से बाहर हो गए। एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी भारी लड़ाई के बाद उनका निष्कासन हुआ।

From around the web