द कपिल शर्मा शो: सत्यमेव जयते2 के प्रमोशन के लिए आए जॉन अब्राहम बने कपिल शर्मा के डायटिशियन

 

अभिनेता जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने द कपिल शर्मा शो में अपनी आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 का प्रचार किया। बाद में फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी भी दोनों कलाकारों में शामिल हो गए। शो के होस्ट कपिल को जॉन को उनके कातिलाना शरीर और ताकत के लिए चिढ़ाते हुए देखा जा सकता है। कपिल ने दिव्या की ‘ग्लो’ की तारीफ भी की। सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, हमें आने वाले मजेदार एपिसोड की एक झलक मिलती है।

जॉन ने बनाई कपिल के लिए डाइट प्लान

कपिल को जॉन से अपनी ताकत दिखाने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है, चाहे वह अखरोट के खोल को अपने हाथों से फोड़कर पुश-अप्स करने के लिए हो। वह जॉन से यह भी पूछता है कि कोई व्यक्ति एक महीने में 5 किलो वजन कैसे कम कर सकता है, जिससे जॉन पूछता है कि क्या वह व्यक्ति है। कपिल शर्माते हुए मानते हैं। ‘सत्यमेव जयते 2’ स्टार ने कपिल को आश्वासन दिया कि वह उनके लिए एक उचित डाइट प्लान तैयार करेंगे और अगर वह इसका पालन करते हैं, तो वह निश्चित रूप से एक महीने में 5 किलो वजन कम कर लेंगे। अपने सौभाग्य पर अविश्वास करते हुए, कपिल खुशी से मजाक करते हैं कि वह इतने लोकप्रिय हैं कि जॉन अब्राहम उनके आहार विशेषज्ञ हैं। दर्शक ठहाके मारकर हंस पड़ते हैं।

सत्यमेव जयते में जॉन का तीन अवतार 

कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक ने अपनी मजाकिया टिप्पणियों से दर्शकों और मेहमानों को और उत्साहित किया। कीकू जॉन से पूछता है कि उसने 2008 की फिल्म दोस्ताना में किस करने के लिए प्रियंका चोपड़ा की जगह अभिषेक बच्चन को चुना। कपिल ने दिव्या खोसला को भी चिढ़ाया, जो अपनी ‘चमकती त्वचा’ के लिए ‘सत्यमेव जयते 2’ के साथ अभिनय में वापसी कर रही हैं। वह दिव्या को ताना मारता है और कहता है कि अच्छी डाइट या बहुत अमीर होने के कारण व्यक्ति को ऐसी चमकती त्वचा मिलती है। यह सुनकर जॉन टूट जाता है। दिव्या टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार की पत्नी भी हैं। सत्यमेव जयते 2 2018 की हिट फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है। एक्शन फिल्म में जॉन अब्राहम को भ्रष्टाचार के खिलाफ तीन अवतारों में दिखाया गया है। यह 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 

From around the web