13 सालों में इतनी बदल गई Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘टप्पू सेना’, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

 

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपनी जबरदस्त कॉमेडी के चलते साल 2008 से लेकर अभी तक लोगों का पसंदीदा शो बना चला आ रहा है। इन 13 सालों में कई स्टार्स आए तो कई ने शो को अलविदा कह दिया। वहीं कई किरदार ऐसे भी है जो शुरुआत से लेकर अब तक शो का हिस्सा बने हुए हैं। हालांकि इन 13 सालों में शो के कास्ट में काफी बदलाव भी देखने को मिला है। आज हम आपको ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी बाल कलाकारों से रुबरु करवाने जा रहे है, जिनमें 2008 से लेकर 2022 तक काफी बदलाव देखने को मिला।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

देखिए इन 13 सालों में कितनी बदल गई ‘टप्पू सेना’

जैसा कि हम सब जानते ही है कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के सभी किरदारों ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से अपने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। वहीं शो के सबसे पसंदीदा बाल कलाकारों की टीम यानी ‘टप्पू सेना’ के बारें में बात करें तो सीरियल की शुरुआत में इस टीम के किरदार काफी छोटे थे, लेकिन अब इनमें से कोई भी चाइल्ड आर्टिस्ट बच्चा नही रहा बल्कि अब बड़े हो चुके हैं। तो चलिए इन 13 सालों में तप्पू सेना के लुक में आए बदलाव की कुछ तस्वीरें आप के साथ साझा करते है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

भव्या गांधी (Bhavya Gandhi)

टप्पू सेना के हेड टप्पू यानी भव्य गांधी ने शो में काफी लंबे समय तक काम किया और उन्होंने अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन क्या आप जानते है आपके चहेते टप्पू अब बड़े हो चुके है और उनकी उम्र अब 25 साल के करीब हो गई है। हालांकि भव्य गांधी ने अब शो को अलविदा कह दिया है और उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख कर लिया है।

Bhavya Gandhi

झील मेहता (Jheel Mehta)

अब हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टप्पू सेना के दूसरे किरदार से मिलवाते है। इस शो में भिड़े और माधवी की बेटी का सोनू का रोल निभाने वाली झील मेहता ने अपनी मासूमियत से लोगों के दिलों पर अपनी अलग ही छाप छोड़ी है। हालांकि लंबे समय तक शो का हिस्सा बने रहने के बाद अब झील मेहता ने अलविदा कह दिया है। बता दें कि सोनू यानी झील मेहता अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और इनकी तस्वीरें देख आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

Jheel Mehta

कुश शाह (Kush Shah)

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में डॉक्टर हाथी के बेटे गोली के किरदार में नजर आने वाले कुश शाह ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया। कुश शाह लंबे समय से शो का हिस्सा बने हुए हैं, लेकिन अब वह काफी बड़े हो चुके हैं। हालांकि उनका किरदार शुरुआत से लेकर अब तक काफी दिलचस्प रहा और बचपन से लेकर अब तक एक बात पहले जैसे ही है। उनकी भूख वह वैसी की वैसी ही है।

Kush Shah

समय शाह (Samay Shah)

पिछले 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह अभी तक इस शो का हिस्सा बने हुए हैं। हालांकि अब यह बड़े हो चुके हैं, लेकिन अभी भी गोगी यानी समय शाह शो के कास्ट में सबसे कम उम्र के हैं। समय का क्यूट अंदाज और अजीब सवाल दर्शकों को काफी पसंद है।

Samay Shah

तरुण उप्पल (Tarun Uppal)

शो में टप्पू सेना के हर खुराफात में शामिल रहने वाले पिंकू का किरदार तरुण उप्पल निभा रहे हैं। वह पिछले 13 सालों से इस शो का हिस्सा बने हुए हैं और अब बड़े हो गए हैं। साथ ही तरुण उप्पल अब काफी हैंडसम भी दिखाई देते हैं।

Tarun Uppal

From around the web