कोरोना के चलते देश की भयावह स्थिति पर सुष्मिता सेन ने की भावुक अपील

 

देश में इन दिनों कोरोना वायरस महामारी अपना भयावह रूप दिखा रहा है। देश में हर दिन इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। वहीं दूसरी तरफ इस बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी होने की वजह से कई लोग की मौत हो रही है। देश में इस भयावह स्थिति को देखकर अभिनेत्री सुष्मिता सेन काफी भावुक हो गई हैं। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक नोट लिखा है और इसके साथ ही फैंस से इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील भी की है।

सुष्मिता ने लिखा-मेरा दिल उन लोगों के लिए बैठा जाता है जो एक-एक सांस के लिए लड़ रहे हैं। प्रियजनों के निधन पर शोक जता रहे हैं। जिंदा रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दिहाड़ी मजदूरों की दुर्दशा। सभी कोविड वॉरियर्स, चिकित्सा और स्वयंसेवकों, दोनों लगातार लाचारी से लड़ रहे हैं। फिर भी मानवता हर समय आगे रहती है। यह देखना अच्छा लगता है जब सभी क्षेत्रों, सभी धर्मों और सभी जगहों के लिए लोग इस महामारी में बिना शर्त के मदद के लिए आगे आ रहे हैं। पूरी तरह से मानवता से भरपूर। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ऐसे फैन्स, परिवारवालों, दोस्तों और स्वास्थ्यकर्मियों के बीच रहती हूं जो दूसरों की मदद करने में मेरी हेल्प कर रहे हैं। मैं उन सभी लोगों को सलाम करती हूं जो थोड़ा-बहुत भी कर रहे हैं। आप जानते भी नहीं होंगे यह लोगों की जिंदगियों में बहुत मदद करता है। हम सबकी अपनी चुनौतियां हैं। कुछ दूसरों से ज्यादा मुश्किल हैं लेकिन इन सबसे गुजरते हुए हम कर लेंगे, साथ में। कृपया सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए, साफ-सुथरे तरीके से रहिए और अपने दिमाग को शांत रखने की कोशिश करिए। मास्क पहनिए और नियमों का सम्मान करिए, जोकि शायद आपको पिजड़े की तरह लगे लेकिन असल में वही हमारी जिंदगियों को सुरक्षित कर रहा हैं। आप सभी मेरी प्रार्थनाओं में शामिल हैं।

सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है देश में इन दिनों बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के बीच देश में वैक्सीनेशन का काम भी चल रहा है। लेकिन इसके बावजूद देश में कोरोना संक्रमितों का आकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है, जिससे देश में काफी भयावह स्थिति पैदा हो गई है।

From around the web

>