सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर साझा किया भावुक पोस्ट

 

फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है। अपने इस पोस्ट के जरिये सुष्मिता ने रिश्तों के बारे में बात की है। एक तस्वीर में लिखा मैसेज शेयर किया है। जिसमें विएना फराओं  का कोट लिखा है- 'जब कुछ ऐसा होता है, जिससे हम जिंदगी में उबर नहीं पाते, हम अक्सर खुद को ऐसे रिश्तों की तरफ खिंचता हुआ पाते हैं जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या फिर ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू ही नहीं पाते। हम एक दुहराव वाले रास्ते या फिर उसके उलट दूसरे रास्ते को अपना लेते हैं। हमारा काम है जागना, खुद को जागरूक करना और आगे की और बढ़ना। यह हमें  खुद और दूसरों से मिलाने के रास्ते पर ले जाता है। यह रास्ता हमें सतर्क कर देता है लेकिन यह हमें भरोसेमंद हीलिंग की ओर ले जाता है।'

सोशल मीडिया पर फैंस सुष्मिता के इस पोस्ट को लाइक करने के साथ ही इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साथ ही सुष्मिता से पूछ रहे है कि सब ठीक है न। दरअसल सुष्मिता ने यह पोस्ट अपने और रोहमन शॉल के बीच हुए ब्रेकअप की ख़बरों के बीच किया है, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं सच में तो सुष्मिता और रोहमन शॉल का ब्रेकअप नहीं हो गया।

सुष्मिता सेन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो पिछले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई उनकी वेब सीरीज आर्या को दर्शकों ने काफी पसंद कियाथा , जिसके बाद सुष्मिता ने इसके दूसरे सीजन के जल्द ही आने की भी पुष्टि की है।

From around the web

>