वनराज को ठीक करने के लिए अनुपमा के सामने आएगी शॉकिंग डिमांड

 

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामे का सिलसिला चल रहा है. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा जान गई है कि वनराज इस वक्त कहां है? अनुपमा को डॉ. अद्वैत का कॉल आता है, जिसके बाद अनुपमा को पता चलता है कि वनराज कहां है. डॉ अद्वैत बताते हैं कि वनराज की स्थिति इस वक्त ठीक नहीं है, वो मानसिक परेशानी से जूझ रहा है. 

ऐसे मिलेगा वनराज
डॉ. अद्वैत (Apurva Agnihotri) के कहने पर अनुपमा अपने बड़े बेटे के साथ वेलनेस सेंटर पर पहुंचती है. यहां वनराज को सही सलामत देखकर अनुपमा (Rupali Ganguly) पहले भगवान को धन्यावाद कहती है, लेकिन बाद में वनराज (Sudhanshu Pandey) को खूब खरी खोटी सुनाती है. 

अनुपमा को हो जाएगा कैंसर
 टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार अनुपमा के सामने कई मुश्किलें आने वाली हैं. जल्द ही ये खुलासा होगा कि अनुपमा को कैंसर है. ऐसे में वनराज उसके करीब आ जाएगा और उसकी केयर करने लगेगा. वहीं काव्या को इस बात से जलन होगी. काव्या (Madalsha Sharma) को ये लगेगा कि अनुपमा अपने किए वादे से पीछे हट रही है.

अनुपमा हार हाल वनराज को करना चाहती है ठीक
इस सबके बाद अनुपमा डॉ. अद्वैत से लगातार टच में रहेगी. वो वनराज को ठीक करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए भी तैयार रहेगी. ऐसे में डॉ अद्वैत अनुपमा से कहेगा कि उसे वनराज को ठीक करने के लिए वनराज के साथ क्वालिटी टाइम बिताना होगा. डॉ अद्वैत अनुपमा से कहेगा कि वनराज को इस वक्त सिर्फ उसके ख्याल की जरूरत है. अब ये देखने वाली बात है कि ऐसे में अनुपमा क्या करती है?

अनुपमा और वनराज आएंगे करीब 
 बता दें, इसी दौरान अनुपमा और वनराज करीब आएंगे. दोनों को एक-दूसरे लगान हो जाएगा और अपने कनेक्शन का अहसास होगा. डॉ अद्वैत के आने से काव्या और जल-भुन जाएगी. वो वो अनुपमा-वनराज को अलग करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहेगी

From around the web

>