एयरपोर्ट पर ‘नो फोटोग्राफी’ वाली जैकेट पहनकर परिवार के साथ दिखे Shahid Kapoor, देखें तस्वीर

 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे गुड लुकिंग कप्ल्स में से एक हैं. दोनों में भले उम्र का फासला अधिक हो, लेकिन एक साथ दोनों परफेक्ट कपल लगते हैं. दोनों पूरी तरह से फैमिली पर्सन हैं और दोनों ही अपने बच्चों को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. बुधवार को एयरपोर्ट पर मीशा और जैन भी लगभग सालों बाद नजर आए.

शाहिद कपूर ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से दूरी बनाए रखने को कहा. दोनों बच्चों को कार से लेकर निकले और शाहिद ने जैन को गोद में उठा लिया. इस दौरान, शाहिद कपूर ने जैकेट और शॉर्ट्स पहना हुआ था. उनकी जैकेट पर ‘नो फोटोग्राफी’ लिखा हुआ था. उनकी इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. शाहिद कपूर के बच्चों के इतनी जल्दी बड़े हो जाने पर सभी हैरानी जता रहे हैं.

एक और यूजर ने कहा है- अभी तो इनकी शादी हुई थी. बच्चे इतनी जल्दी बड़े भी हो गए. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी. इसके बाद 2016 में मीशा का जन्म हुआ था तो वहीं, 2018 में उनके बेटे जैन का जन्म हुआ था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘जर्सी’ होगी. यह एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में एक्टर के पिता पंकज कपूर भी महत्वपूर्ण रोल में हैं.

From around the web