महाकाल और केदारनाथ मंदिर जाने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई सारा अली खान 

 

सोशल मीडिया वरदान और अभिशाप दोनों है। ट्रोल्स के बढ़ने के साथ, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभद्र टिप्पणी करना नया सामान्य हो गया है। हाल ही में सारा अली खान जाह्नवी कपूर के साथ केदारनाथ मंदिर गई थीं. जहां अधिकांश नेटिज़न्स अभिनेत्रियों द्वारा साझा की गई खूबसूरत तस्वीरों की सराहना करने में व्यस्त थे, वहीं कुछ ने इंस्टाग्राम पर एक मंदिर जाने के लिए सारा को ट्रोल किया।

सारा अली खान केदारनाथ मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं
अमित शाह के जन्मदिन की पोस्ट के लिए ट्रोल होने के बाद, अब अभिनेत्री सारा अली खान को केदारनाथ के पवित्र मंदिर की यात्रा के लिए ट्रोल किया जा रहा है। सारा ने जान्हवी के साथ अपनी केदारनाथ यात्रा की कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें साझा की थीं। हालांकि, मंदिर में उनकी यात्रा कई लोगों के साथ अच्छी नहीं रही।

यूजर्स ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और अपने विचार साझा किए। एक यूजर ने लिखा, "आप मुस्लिम हैं, तो आप क्या कर रहे हैं, अस्तगफिरुल्ला (sic)। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "लानत है तुम जैसे मुसलमानो पेशाब ... awww tm Muslim ho bh nh sakte tm jase log (sic)। "

सारा अली खान ने 22 अक्टूबर को गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी थीं। हालांकि, ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और कई तरह के आपत्तिजनक कमेंट किए।

सारा ने अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, "माननीय केंद्रीय गृह मंत्री @AmitShah जी (sic) को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।"

From around the web