लो-कट ब्लाउज के साथ लहंगा पहन सारा अली खान ने खींचा सबका ध्यान

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था मेरी वॉर्डरोब में आपको डिजाइनर आउटफिट्स बहुत कम ही मिलेंगे, बल्कि सिंपल सलवार-सूट्स ज्यादा देखने को मिलेंगे। मैं दिल से एक साधारण सी देसी लड़की हूं। मुझे बहुत ज्यादा पैसे खर्च करने का शौक नहीं है। मैं बड़े ब्रैंड्स की जगह सरोजिनी नगर से खरीदी गई सलवार कमीज और जूती में बहुत खुश हूं।
खैर, एक्ट्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर गौर करेंगे तो देखेंगे कि ब्रैंड्स की परवाह उन्हें जरा भी नहीं है। बी-टाउन के रेडी रेड कार्पेट्स और फिल्म प्रमोशन्स में ही सारा ज्यादातर डिज़ाइनर कपड़ों में नजर आती हैं। वो बात अलग है कि जब सादगी के साथ स्टाइलिश दिखने की बात आती है, तो सारा ज्यादातर अपने पसंदीदा फेमस कॉटियरियर (फैशन डिज़ाइनर) मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइन किए हुए कपड़ों को ही पहनती हैं। ऐसा ही कुछ हमें हाल- फिलहाल में एक बार फिर देखने को मिला है।
दरअसल, बीते दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या गावरी ने सारा अली खान की पारंपरिक जड़ाऊ लहंगे में एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह अब तक के सबसे दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं। शेयर्ड की गई तस्वीरों में सारा मुंबई बेस्ड जूलरी डिज़ाइनर त्रिभुवनदास भीमजी जावेरी के ब्राइडल ऑउटलेट के लिए शोस्टॉपर बनी थीं, जिसके लिए एक्ट्रेस ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कलेक्शन नूरानियत से पीले रंग का कशीदाकारी लहंगा चुना था। सारा का यह लहंगा सनशाइन येलो शेड्स में था, जिसमें चांदी के तारों से जटिल काम किया गया था। सारा अली खान को गहरे वाली ड्रेस में टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करता देख लोगों का चढ़ा पारा, बोले- 'आधे-आधे कपड़े पहने हैं' सारा अली खान ने अपने लिए जो कैनरी येलो रंग का लहंगा चुना था, उस पर हाथ की जड़ाऊ कढ़ाई की गई थी। ऑउटफिट को बनाने में पूरी तरह से सिल्क-ऑर्गेंजा और क्रेप जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जो घेर वाले पैनल के साथ था। लहंगे की हेमलाइन पर डिज़ाइनर का सिग्नेचर गोटा-पट्टी वर्क किया था, जिसे एकदम फ्री-फ्लोइंग लुक दिया गया। लहंगे का बेस बिल्कुल प्लेन था, जिस पर चांदी के तारों के साथ सिल्वर सीक्वेंस को उकेरा गया था। ऑउटफिट की खूबसूरती हाइलाइट करने के लिए फ्लोरल मोटिफ्स के साथ बड़े-बड़े पैच डिज़ाइन्स बने थे, जो ओवरऑल ऑउटफिट में डेलिकेट लुक ऐड कर रहा था।
अपने इस खूबसूरत सेट के साथ सारा अली खान ने लो-कट नेकलाइन के साथ स्कैलप्ड एडेड ब्लाउज वेअर किया था, जो उन्हें अट्रैक्टिव दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा था। चोली में बस्ट आउटलाइन को गोटा पट्टी के साथ सजाया गया था, जिसके साथ ऐड की चांदी के तारों की बारीक डिटेलिंग काफी स्मार्ट लुक दे रही थी। ब्लाउज में पीछे की तरफ बैकलेस डिज़ाइन जोड़ा गया था, जो सारा की टोंड बैक को हाइलाइट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा था। चोली पर लहंगे की कढ़ाई से मैच करते हुए ही फूल-पत्ती जैसे रूपांकनों को उकेरा गया था, जिसके साथ बनी हाफ स्लीव्स काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं।

From around the web

>