Salman Khan हैं बॉलीवुड के सबसे गुस्सैल अभिनेता,अब तक इन 7 सितारों को जड़ चुके हैं थप्पड़

 

फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह जितना अपनी दरियादिली के लिए जानें जाते है उतना ही अपने गुस्से के लिए भी मशहूर हैं। सलमान खान के गुस्से का शिकार इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी हो चुके हैं। बॉलीवुड के किंग खान से लेकर कैटरीना कैफ तक कई बड़े स्टार्स को सलमान खान ने थप्पड़ जड़ दिया है। आज हम आपको उन्हीं कुछ सेलेब्स के बारें बताने जा रहे हैं।

Salman Khan

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

आपको बता दें कि फिल्म में इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) ही कैटरीना कैफ को लेकर आए थे। जिसके बाद से दोनों के बीच अफेयर हो गया और इनकी भी लव लाइफ में थप्पड़बाजी हुई। खबरों के मुताबिक साल 2008 में सलमान खान कैटरीना के साथ एक कैफे में बैठे हुए थे, इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और दबंग खान अपने गुस्से पर काबू ना करते हुए सब के सामने ही कैट को एक जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं। यहां तक की सलमान का गुस्सा ही उनकी और कैटरीना के ब्रेकअप की वजह बना।

Katrina Kaif

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)

अनुराग कश्यप को आज कौन नहीं जानता है ये फिल्म इंडस्ट्री के जानें माने डायरेक्ट्रो में से एक हैं। लेकिन यह भी सलमान खान के गुस्सा का शिकार हो चुके हैं। यह बात उन दिनों की है जब फिल्म तेरे नाम की शूटिंग चल रही थी, उस दौरान इन्होंने फिल्म के लिए सलमान (Salman Khan) को सीने के बाल हटाने को कहा था। बस इतनी सी बात को लेकर दबंग खान को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अनुराग को एक जोरदार थप्पड़ लगा दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर से बात की और उन्हें फिल्म से हटा दिया। बाद में इस फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया।

Anurag Kashyap

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस और मिस वर्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर किसी से भी छुपा हुआ नही है। इन दोनों के रिश्ते के बारें में हर कोई जानता है। हालांकि इन दोनों का रिलेशनशिप भी ज्यादा नही चल सका। सलमान (Salman Khan) से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि दबंग खान ने नशे की हालत में कई बार उन पर हाथ उठाया है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी कर किया था।

Aishwarya Rai

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

एक समय में काफी अच्छे दोस्त मानें जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) और शहरुख खान की दोस्ती में उस वक्त दरार पड़ गई, जब साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान से शाहरुख ने एक मजाक कर दिया था। जिसके बाद सल्लू भाई का अपने गुस्से पर काबू ना रहा और उन्होंने किंग खान को भी थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद दोनों में जमकर लड़ाई हुई और यह दुश्मनी काफी लंबे समय तक चली। हालांकि कुछ साल बाद सलमान ने शाहरुख की तरफ एक बार फिर दोस्ती का हाथ बढ़ाया और ये दोनों आज एक बार फिर से अच्छे दोस्त की तरह साथ में हैं।

Shahrukh Khan

सुभाष घई (Subhash Ghai)

सन् 1997 में ताल फिल्म की शूटिंग के दौरान सुभाष घई की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय लीड रोल में थी तब सलमान खान ने किसी बात पर गुस्से में सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। लेकिन बाद में सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की गलती के लिए माफी मांगी थी। इस घटना के बाद सलमान खान ने सुभाष घई के साथ युवराज फिल्म की।

Subhash Ghai

सतीश कौशिक (Satish Kaushik)

साल 2003 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म तेरे नाम को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था। इस दौरान सतीश और सलमान के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई और एक बार फिर अपना आपा खोते हुए दबंग खान ने डायरेक्टर सतीश कौशिक को जोरदार तमाचा रख दिया। हालांकि बाद में दोनों ने आपस में बात सुलझाई और अब अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं।

Satish Kaushik

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

ये बात किसी से भी नहीं छुपी है कि रणबीर कपूर और सलमान खान (Salman Khan) के बीच 36 का आकड़ा हैं। वहीं कई लोगों को लगता है कि इन दोनों के बीच लड़ाई की वजह कैटरीना कैफ हैं, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। रणबीर और सलमान के बीच उस समय तकरार शुरु हुई जब वह बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था और एक पार्टी के दौरान सलमान ने उनपर थप्पड़ चला दिया था। लेकिन जब सलमान के पिता सलीम खान को इस घटना के बारें में पता चला तब उन्होंने सलमान (Salman Khan) को समझाया तो उन्होंने माफ़ी मांगी। हालांकि जब कैटरीना से रणबीर का रिलेशनशिप शुरू हुआ तब इन दोनों की दुश्मनी और बढ़ गई।

Ranbir Kapoor

From around the web