बंगाली फिल्म में केमियो करने के लिए रितुपर्णा ने किया रितेश देशमुख का धन्यवाद

 

रितुपर्णा सेनगुप्ता रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जो 'अंतरदृष्टि' में एक विशेष भूमिका निभाएंगे। बंगाली अभिनेत्री ने अभिनेता रितेश की प्रशंसा की और कहा कि एक बांग्ला फिल्म में कैमियो करना उनके लिए बहुत अच्छा है। रितेश को रितुपर्णा के बॉस के रूप में एक कैमियो भूमिका में देखा जाएगा, जो फिल्म का मुख्य नायक है, जो एक स्पेनिश थ्रिलर 'जूलियाज आईज' की रीमेक है।

रितुपर्णा ने कहा, " यह एक दिलचस्प किरदार है जिसे निभाने के लिए कई जटिल परतें हैं। यह और अधिक आश्चर्यजनक तब हो जाता है जब आपको प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलता है। मैंने रितेश के साथ डेविड धवन की फिल्म 'डू नॉट डिस्टर्ब' में काम किया है और यह एक शानदार अनुभव था। तब और अब भी। वह बहुत प्रतिभाशाली और विनम्र व्यक्ति हैं और बंगाली में एक कैमियो करना उनके लिए बहुत अच्छा था।"

'अंतरदृष्टि' का निर्देशन कबीर लाल ने किया है। फिल्म की 90 फीसदी शूटिंग देहरादून में और बाकी की शूटिंग मुंबई में होगी। रितेश का कहना है कि उन्हें बंगाली सिनेमा की विरासत पसंद है। उन्होंने कहा, "जब भी मैंने रितुपर्णा और कबीर के साथ काम किया तो यह एक अविश्वसनीय अनुभव रही है। मुझे बंगाली फिल्मों की विरासत पसंद है और अगर मुझे एक उचित स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं एक बार ऐसा करना पसंद करूंगा।" फिल्म एक अंधी लड़की की कहानी पर आधारित है और कैसे उसके जीवन की घटनाएं एक जांच से जुड़ी कहानी में बदल जाती हैं।

From around the web

>