NCB की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, अरबाज की मदद से ड्रग्स खरीदते थे Aryan Khan व ऐसे करते थे सप्लाई

 

क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और सात अन्य की जमानत याचिका पर आज एक विशेष अदालत सुनवाई करेगी। सुपरस्टार खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

आर्यन की जमानत पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, लेकिन हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो कुछ ना कुछ पेंच फंसा देती है। 11 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी।

सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर ड्रग्स केस की पैरवी करेंगे। आपको बता दें देसाई ने साल 2002 में अभिनेता सलमान खान को हिट एंड रन केस में बरी कराया था।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दावा किया कि उसने क्रूज जहाज पर सवार कुछ लोगों से प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किया है, जो एक अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी नेटवर्क की ओर इशारा करता है, जिसकी जांच की आवश्यकता है।

आपको बता दें कि , NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के नेतृत्व में एजेंसी की एक टीम ने तीन अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा था और वहां से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद करने का दावा किया था।

From around the web