'ओ मेरे सपनों के सौदागर' पर रानी ने ‎किया ग्लैमरस डांस

 

'ओ मेरे सपनों के सौदागर' पर रानी ने ‎किया ग्लैमरस डांस भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने 90 के दशक के सुपरहिट गाने, 'ओ मेरे सपनों के सौदागर' पर डांस किया है। उनका ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है क्योंकि एक्ट्रेस इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके डांस मूव्स से फैंस बहुत इंप्रेस हैं।

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने 90 के दशक के सुपरहिट गाने, 'ओ मेरे सपनों के सौदागर' पर डांस किया है। उनका ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है क्योंकि एक्ट्रेस इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके डांस मूव्स से फैंस बहुत इंप्रेस हैं।

'ओ मेरे सपनों के सौदागर' गाना आमिर खान और पूजा भट्ट पर फिल्माया गया है जिसपर रानी का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 'ये दिल है कि मानता ही नहीं' फिल्म का गाना है जो अपने वक्त में सुपरहिट था। उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। रानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'लेडी सिंघम', 'छोटकी ठकुराइन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' में नजर आएंगी। बता दें ‎कि अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं।

माना जाता है कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। रानी चटर्जी, मनोज तिवारी के साथ साल 2004 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसे वाला' में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। ये उनकी डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी और सुपरहिट साबित हुई थी। रानी ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है जिनमें से अधिकतर फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं।

From around the web

>