सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर हिंदी में रिलीज हुई Pushpa: The Rise

 

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ ( Pushpa: The Rise) ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज कर दिया गया है। Pushpa: The Rise ओटीटी प्लेटफॉर्म prime पर हिंदी वर्जन में भी उपलब्ध है. जहां से आप आसानी से इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं.

ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार ‘पुष्पा’

Pushpa-The-Rise

फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रर्दशन कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों को धूल चटाने वाली Pushpa: The Rise की कमाई का आंकड़ा अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना महामारी के बावजूद भी ‘पुष्पा’ जबरदस्त कमाई कर रही है। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म धमाल मचाने को तैयार है.

रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हुई ‘Pushpa’

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर हिंदी में रिलीज हुई Pushpa: The Rise

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की धमाकेदार ऐक्शन मूवी ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) दर्शकों के बीच एक अलग ही छाप छोड़ रही है। इसकी जबरदस्त सफलता को देखते हुए मेकर्स ने प्राइम वीडियो पर फिल्म को तमिल और हिंदी वर्जन के  साथ ही अन्य भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि सिनेमाघरों में अभी भी इसकी ताबड़तोड़ कमाई जारी है। यहां तक कि पुष्पा ने नॉर्थ इंडिया में 100 करोड़ की कमाई कर एक इतिहास रच दिया है। बता दें कि नॉर्थ बेल्ट में 100 करोड़ कमाने वाली ‘पुष्पा’ पांचवी फिल्म बन गई है।

जानिए क्या है ‘Pushpa’ में खास?

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर हिंदी में रिलीज हुई Pushpa: The Rise

फिल्म Pushpa: The Rise के डायरेक्टर सुकुमार हैं। अल्लू अर्जुन के साथ उनकी जोड़ी पहले भी हिट रही है। दोनों ने इससे पहले साल 2004 में आर्या और साल 2009 में उसी का सीक्वेल आर्या-2 लेकर आए थे। अल्लू-सुकुमार अब 14 साल बाद पुष्पा में साथ आए हैं। बता दें कि यह फिल्म चंदन के इलीगल बिजनेस पर बनी है, जिसमें पुष्प राज (अल्लू अर्जुन) मजदूरी करते-करते इस धंधे में आ जाता है। बाद में अल्लू अर्जुन चंदन तस्कर के खिलाफ जंग लड़ते हैं।

From around the web