'डांस प्लस 6' के प्रतियोगी का कर्ज चुकाएंगे पुनीत पाठक

 

 'डांस प्लस 6' के आगामी एपिसोड में कोरियोग्राफर और कप्तान पुनीत जे. पाठक ने अपने प्रतियोगी के परिवार का कर्ज चुकाने का फैसला किया है। टीम पुनीत के प्रांशु और कुलदीप के प्रदर्शन के बाद, 'सुपर जज' रेमो डिसूजा ने दोनों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपका प्रदर्शन मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। एक डांसर के रूप में मुझे यह सोचने में परेशानी होती है कि मैं क्यों नहीं आया इस तरह के डांस के साथ।

वहीं पुनीत ने अपनी टीम के प्रांशु की सराहना की और जजों के साथ उनके परिवार द्वारा सामना किए गए अज्ञात संघर्षों को साझा किया। उन्होंने कहा कि प्रांशु हमेशा अपनी आँखों में एक चमक के साथ मुस्कुराता रहता है लेकिन इसके दिल में बहुत दर्द छिपा है। कुछ ऐसा जो मैं खुद नहीं जान पाता, अगर मैंने हाल ही में इसके साथ बातचीत नहीं की होती। प्रांशु की सिंगल मदर है जो कि परिवार में केवल कमाने वाली है और वह अपने बच्चों को सर्वोत्तम जीवन प्रदान करने के लिए दिन-रात नर्स के रूप में काम करती है।

"प्रांशु की बड़ी बहन के लिए, उन्होंने एक बड़ी शादी की योजना बनाई थी, जिसके लिए उन्होंने कर्ज लिया था, लेकिन फिर महामारी आ गई और काम की कमी और आय में कमी के कारण, उन्हें काम के लिए एक और ऋण लेना पड़ा। वर्तमान में, प्रांशु का परिवार कर्ज के बोझ तले दब गया है। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं इनका कर्ज चुकाउंगा।" प्रतियोगिता धीरे-धीरे अपने अंतिम सप्ताह की ओर बढ़ रहे है, और शीर्ष 5 दावेदारों को चुनना सुपर जज के लिए एक कठिन कार्य बन गया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'डांस प्लस सीजन 6' की स्ट्रीमिंग हो रही है।

From around the web