संजय दत्त के जन्मदिन पर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का पोस्टर रिलीज

 

फिल्म अभिनेता संजय दत्त आज अपना 62 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता का नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म के इस पोस्टर में संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक काफी खतरनाक लग रहा है। फिल्म के इस नए पोस्टर में संजय दत्त हाथ में तलवार पकड़े नजर आ रहे हैं और उनके पीछे लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। फिल्म के इस नए पोस्टर को संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ साझा किया है और उन्हें धन्यवाद भी दिया है।

संजय दत्त ने लिखा-जन्मदिन की इतनी सारी बधाइयों के लिए आप सभी का शुक्रिया। ‘केजीएफ 2’ में काम करना का अनुभव काफी अच्छा रहा। मैं जानता हूं कि आप लोग लंबे से समय से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। मैं आश्वासन देता हूं कि आपका इंतजार करना बेकार नहीं जाएगा। फिल्म में संजय का लुक काफी दमदार है और इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में होंगे। फिल्म में उनके किरदार का नाम रॉकी होगा, जबकि संजय दत्त फिल्म में विलेन की भूमिका में अधीरा का किरदार निभाएंगे। जबकि रवीना टंडन रमिका सेन की भूमिका में होगी। वहीं फिल्म में इन सबके अलावा श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और राव रमेश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर वन का दूसरा भाग है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के निर्माता विजय किरागंदुर हैं, जबकि फिल्म का निर्देशक प्रशांत नील हैं। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में प्रदर्शित की जाएगी।

From around the web