Poonam Pandey ने अपनी टूटी शादी को लेकर किया खुलासा, अभिनेत्री ने कही ये बात

 

बॉलीवुड में अकसर अलग-अलग विवाद सामने आते रहते हैं। कभी किसी के रिलेशन के ऊपर तो कभी शादी टूटने की खबरें हमेशा लाइमलाइट पर बनी रहती हैं। ऐसी ही एक एक्टर्स काफी समय से सुर्खियों में बनी है। वह एक्टर्स और कोई बल्कि पूनम पांडे(Poonam Pandey) है।जो कि विवादों और अपनी मैरिड लाइफ में लड़ाई-झगड़े के कारण चर्चा में रहती है। ऐसा माना जा रहा था की पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने सैम बॉम्बे के संग शादी रचाई थी और शादी के दो हफ्ते बाद ही अलग होने का फैसला लिया था, जिसके बाद पूनम(Poonam Pandey) ने सैम पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था और आरोप के बाद पति सैम को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन,हाल ही में पूनम ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए है। जिसको सुनकर आप सभी हैरान रहे जाएंगे, आइये जानते है।

Poonam Pandey ने किया ये खुलासा

सितंबर 2020 में अपने प्रेमी सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से शादी करने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) शादी को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रही हैं।उन्होंने अपने पति के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी।जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

अब ‘नशा’ फेम एक्ट्रेस ने सैम से अलग होने के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा मेरी और सैम की शादी कभी लीगल नहीं थी। जिसकी वजह से वे उनसे डिवोर्स नहीं लेंगी।इसके साथ ही Poonam pandey ने यह भी बताया कि सैम का इलाज चल रहा है।

Poonam Pandey ने अपनी टूटी शादी को लेकर किया खुलासा, अभिनेत्री ने कही ये बात

5 साल तक डेट नहीं करेंगी Poonam

एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा से ही लाइमलाइट में छाई रहती है।फिर बात हो दिल खोलकर बात करने की या फिर अपनी बोल्डनेस की यह अपने दिल की वो हमेशा ऐसी रहना पसंद करती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कहा, ‘मैं बहुत अच्छा कर रही हूं. मैं फिलहाल सैम बॉम्बे के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती क्योंकि मैं इस समय एक ट्रीटमेंट ले रही हूं. मैं एक थैरेपिस्ट के पास जा रही हूं.’

Poonam Pandey ने अपनी टूटी शादी को लेकर किया खुलासा, अभिनेत्री ने कही ये बात

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वह आगे बढ़ेंगी और किसी और को डेट करेंगी, तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, बिल्कुल भी नहीं. शायद अब से पांच साल बाद, लेकिन फिलहाल, मैं निश्चित रूप से अब किसी को डेट करने का नहीं सोच सकती हूं।यानी इससे यह साफ स्पष्ट दिख रहा है कि अभी नहीं लेकिन कुछ सालों बाद पूनम एक बार फिर से अपना घर बसाते हुए जरूर दिखाई देगी।

अपने ऑरेंज टॉप से सबको किया घायल

 एक्ट्रेस और बेबाक अदाकारा पूनम पांडे (Poonam Pandey) को इंडस्ट्री में बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। वह अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।लोगों को उनका स्टाइलिश अंदाज काफी पसंद आता है, लेकिन कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।हालांकि, उन्हें उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।वो जैसी है वैसी ही रहना पसंद करती है।

Poonam Pandey ने अपनी टूटी शादी को लेकर किया खुलासा, अभिनेत्री ने कही ये बात

हाल ही में लोगों ने पूनम की एक झलक पाने के उनका पीछा करना शुरू कर दिया। पूनम को एक रेस्टोरेंट के बाहर ऑरेंज कलर के क्रॉप टॉप में स्पॉट किया गया।जिसको देखकर सभी फैंस उन पर और फिदा हो गए। पूनम ने रिवीलिंग टॉप में अपना फिगर दिखाया।

पति पर लगे इतने केस

बता दें कि पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 8 नवंबर, 2021 को मारपीट और परेशान करने का आरोप लगाते हुए एक FIR दर्ज कराई है।इससे पहले,अपनी शादी के कुछ महीने बाद, पूनम ने सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी। उन पर आईपीसी की धारा 323, 354, 504 और 506 (ii) के तहत आरोप लगाए गए थे।

इस साल पूनम और सैम एक बार फिर चर्चा में थे। पूनम ने सैम के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की, क्योंकि पहले सैम ने उनपर हमला किया था और उनके सिर, आंख और कान पर कुछ चोटें आई।हालांकि सैम को मुंबई पुलिस ने नवंबर में गिरफ्तार कर लिया था।

Poonam Pandey ने अपनी टूटी शादी को लेकर किया खुलासा, अभिनेत्री ने कही ये बात

जानबूझकर क्रिएट की कंट्रोवर्सी-Poonam pandey

ये तो सभी जानते हैं कभी अपने विडियोज तो कभी झगड़े को लेकर पूनम लाइमलाइट में चर्चा बटोरती आई हैं।ऐसे में उनकी एक बात से लोगों को हैरान कर दिया है।

Poonam Pandey ने अपनी टूटी शादी को लेकर किया खुलासा, अभिनेत्री ने कही ये बात

हाल ही में उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वो जानबूझ कर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनती रही हैं। जिससे उन्हें काफी फायदा मिला है और वो सबकी नजरों में आई हैं और आज कई लोग उन्हें सिर्फ कंट्रोवर्सी के चलते ही पहचानते हैं।यानी यह सब बस फेमस होने के लिए करती है।यह सुनकर काफी हैरानी हो रही है कि कोई इतना कैसे गिर सकता है,लाइमलाइट में आने के लिए झूटी कंट्रोवर्सी तक बना देना।

Poonam Pandey ने अपनी टूटी शादी को लेकर किया खुलासा, अभिनेत्री ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि,इस बात से इंकार बिलकुल नहीं करूंगी की कई कंट्रोवर्सी मैंने जानबूझकर क्रिएट की, जिससे मुझे फायदा मिला। आज जहां जाती हूं वह लोग मुझे पहचानते हैं, एक एक्ट्रेस को इससे बड़ी चीज क्या मिल सकती है? हालांकि कई बार लोग बेमतलब बातों को बड़ा बना देते हैं। यदि मैं अपने सोशल मीडिया पर कुछ न्यूड फोटो पोस्ट करूं तो लोग उसे जज करना शुरू कर देते हैं। मैं जैसी हूं, वैसे ही अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं। मेरी प्रॉब्लम ये है की मैं दिखावा नहीं कर सकती, लेकिन ना चाहते हुए भी मेरी जिंदगी का हर पन्ना कंट्रोवर्सी से जुड़ जाता है।

From around the web