Disha Vakani की वापसी पर बोले Taarak Mehta के प्रोड्यूसर, 'अब मुझे ही दयाबेन बन जाना चाहिए'

 

छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) वापस लौटेंगी या नहीं? ये सवाल बीते काफी समय से दर्शकों को परेशान कर रहा है. हालांकि इस बारे में खुद मेकर्स ये कह चुके हैं कि ये फैसला पूरी तरह से दिशा का होगा लेकिन अभी तक खुद दिशा की ओर से इस बारे में कोई खास बयान सामने नहीं आया है.

अब मुझे ही दयाबेन बन जाना चाहिए
दयाबेन (Dayaben) की बापसी को लेकर हाल ही में जब तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) से सवाल किया तो उन्होंने इस बारे में खुलकर अपनी बात रखी. ETimes के साथ बातचीत में असित मोदी (Asit Modi) ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब मुझे ही दयाबेन (Dayaben) बन जाना चाहिए. उनकी वापसी का सवाल बीते कई साल से घूम रहा है.' असित ने कहा कि वे काफी वक्त से दिशा का इंतजार कर रहे हैं.

दयाबेन की वापसी उतनी जरूरी नहीं
उन्होंने कहा, 'हम अभी भी उसकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और यदि वह शो छोड़ने की इच्छा जाहिर करती हैं तो शो नई दिशा वकानी के साथ आगे बढ़ेगा. लेकिन मुझे लगता है कि अभी दया की वापसी या पोपटलाल की शादी उतनी जरूरी नहीं हैं. पैनडेमिक में बाहर और भी कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं और मुझे लगता है कि बाकी चीजें अभी इंतजार कर सकती हैं.'

बायो बबल फॉरमेट में होगी शूटिंग?
असित ने बताया, 'हमें सेफ्टी प्रोटोकॉल के बारे में सोचना होगा और शूटिंग जारी रखनी होगी ताकि लोगों की आजीविका प्रभावित नहीं हो. इसके अलावा बायो बबल फॉरमेट भी काफी इफैक्टिव है, यदि हमें इसकी अनुमति मिल जाती है तो मैं भी उस फॉरमेट में काम करना चाहूंगा.' बता दें कि दिशा वकानी के वापसी नहीं करनी पर नई दयाबेन को लाए जाने की बातें काफी समय से चल रही हैं.

From around the web

>