नोरा फतेही बच्ची के डांस मूव्स देखकर हुई मुरीद

 

 सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची नोरा फतेही का कातिलाना डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है। नोरा फतेही भी इस बच्ची की मुरीद हो गई हैं। नोरा फतेही ने इस बच्ची के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ में हार्ट व फायर इमोजी बनाए हैं। बच्ची का नाम गीत कौर बग्गा है। नोरा ने इस वीडियो में बच्ची को भी टैग किया है।

नोरा फतेही द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुकी हैं।वहीं ‘डांस मेरी रानी’ का जलवा अभी भी कायम है। यह गाना 21 दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ था, जिसे अब तक यूट्यूब पर 85 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है। गाने में गुरु और नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

गुरु रंधावा-नोरा ने दिखाया ‘डांस मेरी रानी’ पर लाजवाब वीडियो, कोई दिव्यांग तो किसी ने प्रेग्नेंसी में किया डांस नोरा फतेही बेहद कमाल की डांसर हैं। लेकिन हर गाने के साथ उन्होंने डांस के मामले में काफी ऊंचा बार सेट किया है। गुरु रंधावा और नोरा फतेही ने ‘डांस मेरी रानी’ से पहले ‘नाच मेरी रानी’ गाना साथ में किया था और वह भी ब्लॉकबस्टर रहा था।

इन दो गानों की जबरदस्त सक्सेस के बाद गुरु रंधावा और नोरा फतेही की जोड़ी खूब हिट हो गई है और काफी डिमांड में है। बता दें ‎कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा के लेटेस्ट गाने ‘डांस मेरी रानी’ ने धूम मचा दी है। यह गाना बच्चों से लेकर बड़ों तक, सबकी जुबां पर चढ़ गया है। इतना ही नहीं, इस गाने पर अब तक ढेरों इंस्टाग्राम रील्स बन चुके हैं और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

From around the web