कोरोना के बाद बेहद कमजोर हो गईं नोरा फतेही, मास्क उतारने पर हुईं जमकर ट्रोल

 

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। हम सभी जानते हैं कि उसने घातक कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खबर साझा की और अब दवाओं के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री ने घातक COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। उसके ठीक होने के बाद, तेजस्वी दिवा को पहली बार देखा गया।

सोमवार, 10 जनवरी को नोरा फतेही की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें शहर में देखा गया। एक्ट्रेस की हालिया स्पॉटिंग की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं. वीडियो में नोरा फतेही को अपनी कार से उतरकर एक बिल्डिंग की तरफ जाते हुए देखा जा सकता है. उन्हें स्काई ब्लू कलर का प्लेन और फैशनेबल कुर्ता पहने देखा जा सकता है। उन्होंने इसे एक सफेद मुद्रित पलाज़ो की एक जोड़ी के साथ जोड़ा।

नोरा फतेही ने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ दिया और नो-मेकअप लुक चुना। जब उसने अपनी कार छोड़ी तो हम उसे नकाबपोश देख सकते हैं। हो सकता है कि उसने अपने ड्राइवर के साथ बातचीत की और फिर शटरबग्स के लिए पोज देने के लिए रुक गई। नोरा फतेही इतनी अद्भुत लग रही थीं कि हम निर्दोष दिवा को देखना बंद नहीं कर सकते। वह एक मिनट के लिए रुकी और कैमरों के लिए कई मनमोहक पोज दिए। एक्ट्रेस ने हाथ में मोबाइल और मास्क भी लिए हुए थे।

पोज के लिए पोज देने के बाद नोरा फतेही ने पैप्स को अलविदा कह दिया और बिल्डिंग की तरफ चल दीं। नोरा फतेही ने अपने क्लासी ट्रेडिशनल लुक को स्टनिंग जूती के साथ एक्सेसराइज़ किया। हमें आश्चर्य है कि वह इतनी प्यारी दिखने का प्रबंधन कैसे कर सकती है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने नो-मेकअप लुक को स्पॉट किया.

इस बीच, अपने काम के मोर्चे पर, नोरा फतेही को आखिरी बार डांस मेरी रानी गाने में अपने पैरों को थपथपाते हुए और अपने सिजलिंग बॉडी को हिलाते हुए देखा गया था। इसे गुरु रंधावा ने गाया था और अभिनेत्री को मत्स्यांगना रूप में देखा। इसके अलावा, उन्होंने जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते 2 के विद्युतीकरण गीत कुसु कुसु में नृत्य किया।

From around the web