नेहा धूपिया का हैरान करने वाला खुलासा, प्रेग्नेंसी का पता चला तब पति थे कोरोना पाॅजिटिव

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हाल ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी। अब इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में हैरान करने वाला खुलासा किया है। नेहा धूपिया ने कहा है कि, जब उन्हें खुद के गर्भवती होने का पता चला, तब उनके पति अंगद बेदी को कोरोना हुआ था। जिसके बाद वे काफी डर गई थी।

Neha Dhupia ने बताया कि, मेरी प्रेग्नेंसी (Neha Dhupia Pregnancy) के शुरुआत में ही पति अंगद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके कारण नेहा काफी असहज हो गई थी, लेकिन अंगद ने मुझे पॉजिटिव रहने और सोचने के लिए बहुत मदद की थी। नेहा ने कहा कि कोरोना से बने हालातों को ध्यान में रखते हुए वह पहले से भी ज्यादा सावधानी बरत रही हैं।

दूसरे बच्चे के लिए अंगद काफी उत्साहित
Neha Dhupia ने बताया कि, अंगद दूसरी बार पापा बनने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटिड है। नेहा धूमिया ने अपने अकाउंट पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें साफतौर पर झलक रहा है कि उनके पति अंगद अपने दूसरे बच्चे के लिए कितनी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी
आपको बता दें कि, Neha Dhupia ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने जो पोस्ट डाली है उसमें वे अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ में हैं।

From around the web