इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में मिथुन दा की बहू

 
बालीवुड के जानेमाने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई है। मदालसा शर्मा के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग है। उनकी कोई भी तस्वीर आती है तो वो वायरल हो जाती है।
इसकी वजह उनकी इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड अदाएं दिखाते हुए नजर आती हैं और वो अपनी उन्हीं अदाओं से लोगों को दीवाना बना जाती हैं। ऐसे में उनके ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लुक को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं साथ ही कई तो उनकी ड्रेस देखकर मिथुन की इज्जत की दुहाई भी देते नजर आए। उनकी तस्वीर को 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मदालसा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। फैंस कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा मदालसा की एक और फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इसमें भी वो ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। वायरल फोटो में जबरदस्त पोज देते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन, इस तस्वीर में जो लोगों का ध्यान खींच रहा है वो है उनके बालों में लगा हुआ फूल। ये फूल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। उनकी इस तस्वीर पर भी लोग उनकी खूबसूरती में तारीफ के पुल बांध रहे हैं।
बहरहाल, अगर मदालसा के करियर के बारे में बात की जाए तो उन्होंने 2010 में कन्नड़ सिनेमा से फिल्म ‘र्शोर्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म उनके करियर की टर्निंग प्वॉइंट रही थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म ‘एंजल’ से 2011 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसे गणेश आचार्य ने निर्देशित किया था और फरवरी 2011 में फिल्म को रिलीज किया गया था। बता दें ‎कि साउथ सिनेमा से हिंदी टीवी सीरियल्स तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस और मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा अक्सर शो ‘अनुपमा’ में अपने किरदार को लेकर चर्चा में रहती हैं।

From around the web