मिलिए विनय शर्मा से, जो बी-टाउन के बेहतरीन पैप फोटोग्राफरों में से एक के रूप में उभर रहे हैं

 

किसी चीज के बारे में सपने देखना एक बात है, जो चाहता है उसके आसपास कुछ करने की इच्छा रखना दूसरी बात है और उन सपनों और इच्छाओं को वास्तविकता में बदलने के लिए काम करना और लगातार प्रयास करना एक पूरी तरह से अलग बात है। बाद की श्रेणी से संबंधित लोग वे हैं जिन्होंने यह दिखाया है कि अपने चुने हुए उद्योगों में किसी का सबसे अच्छा संस्करण बनने के लिए वास्तव में क्या होता है। कला और मनोरंजन की दुनिया वह है जिसने अब तक ऐसे कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों, विशेषकर युवाओं का स्वागत किया है। एक अद्वितीय फोटोग्राफी प्रतिभा के रूप में उनमें से सबसे आगे खड़े हैं विनय शर्मा।

विनय शर्मा कौन हैं, आप पूछें? खैर, यह युवा भारतीय प्रतिभा एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के रूप में अपने काम के माध्यम से अपने आसपास काफी चर्चा बटोर रही है। वह कबूल करता है कि कैसे बहुत कम उम्र से ही रचनात्मक और कलात्मक उद्योगों में शामिल होना कुछ ऐसा था जिसकी ओर वह सबसे अधिक आकर्षित हुआ। इसलिए, अपने दिल की मांग को सुनकर वह अपनी पसंद का करियर शुरू करने के लिए मैदान में कूद पड़े। हालांकि, यह पूछने पर कि बॉलीवुड में पैप फोटोग्राफर के रूप में खुद को जीवित रखना और नाम कमाना उनके लिए कितना आसान या मुश्किल था, विनय शर्मा ने कहा, "जीवन में कुछ भी आसान नहीं हो सकता है, लेकिन जो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दृढ़ हैं। , उनके लिए सब कुछ प्राप्य हो सकता है।"

विनय शर्मा ने एक फैशन और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के रूप में कैमरे के पीछे अपनी उत्कृष्टता से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हवाई अड्डे पर मशहूर हस्तियों को कैप्चर करने, सेट, इवेंट, शो से लेकर उनके दैनिक जीवन तक, विनय शर्मा एक अद्वितीय पापराज़ी और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के रूप में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। अपने शुरुआती संघर्षों को याद करते हुए विनय शर्मा कहते हैं कि वह पूरी तरह से सेल्फ मेड मैन हैं। जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया, तो उन्होंने मशहूर हस्तियों को शूट करने के लिए एक कैमरा और कुछ सस्ती लाइटें खरीदीं। हर दिन कई परीक्षणों और त्रुटियों और अनुभवों के माध्यम से सीखने के साथ, वह इसमें एक समर्थक बन गया और आज एक युवा और प्रतिभाशाली पापराज़ी, फैशन और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के रूप में उद्योग में अपने लिए एक अद्वितीय स्थान अर्जित किया है।

From around the web