कविता कौशिक ने 40 की उम्र में बिकिनी पहन बढ़ाई सर्दी में गर्मी, बीच पर लेट कर दिए कातिलाना पोज़ !

 

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाने में लगी हुई हैं. आए दिन कविता सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने रेड बिकिनी में कहर बरपा रखा है. कविता कौशल ने रेड बिकिनी पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है।

इन सिजलिंग तस्वीरों में कविता कौशिक फैन्स को खुद से प्यार करने का मैसेज भी दे रही हैं. कविता ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अपने आप से प्यार करो, खुद पर विश्वास करो और संदेह और अन्य चीजों को नरक में जाने दो, दुनिया आपको कभी निराश नहीं करेगी।" इस तस्वीर में कविता उनके सामने बीच में लेटी हुई है। सूरज। उसने लाल बिकनी और काला चश्मा पहना हुआ है। वह अपने छोटे बालों में बहुत प्यारी लग रही है।

कविता कौशिक के बैकग्राउंड में समुद्र देखा जा सकता है। कविता ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब से मैंने दूसरों के बारे में सोचना बंद किया है, तब से बहुत खुश हूं.' कविता के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स उनकी तारीफ करने में लगे हैं. कोई उन्हें सेक्सी कह रहा है तो कोई कह रहा है. उसके महान, कुछ साझा दिल इमोजी, और कुछ आग इमोजी। कविता ने पहले अपने कुत्ते राका के साथ ली गई तस्वीरें साझा की थीं। दोनों को बीच में मस्ती करते देखा गया था। कविता कौशिक 2021 में बिग बॉस 14 में दिखाई दी थीं।

From around the web