कैटरीना कैफ को विक्की कौशल से एक पल भी दूर रहना मंजूर नहीं, कैट हुई इंदौर रवाना!

 

विक्की कौशल नए साल का जश्न मनाने के लिए लेडीलव कैटरीना कैफ के साथ मुंबई गए। अभिनेता ने हाल ही में इंदौर में अपनी आगामी फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग शुरू की है। 1 जनवरी को विक्की काम पर लौटे और कटरीना पति को एयरपोर्ट पर छोड़ने आई थीं। एयरपोर्ट पर एंट्री करने से पहले कैटरीना ने विक्की को गर्मजोशी से गले लगाया।

विकी को छोड़ने एयरपोर्ट पर पहुंची कैटरीना
कैटरीना कैफ के साथ एक भव्य शादी के बाद, विक्की कौशल काम पर वापस आ गए हैं। अभिनेता ने इंदौर में अपनी अगली फिल्म लुका छुपी की शूटिंग शुरू कर दी है। नए साल की पूर्व संध्या पर, अभिनेता 2022 का एक साथ स्वागत करने के लिए पत्नी कैटरीना के साथ रहने के लिए मुंबई गए। शनिवार की रात इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कैटरीना उन्हें विदा करने के लिए एयरपोर्ट आई थीं क्योंकि वह लुका छुपी 2 की शूटिंग के लिए वापस इंदौर गए थे। कैटरीना कार से बाहर नहीं निकलीं और कार से नीचे उतरने से पहले उन्होंने विक्की को गले से लगा लिया।

कटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज में शादी के बंधन में बंध गए। शादी में कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों शॉर्ट हनीमून के लिए मालदीव गए थे।

लुका चुप्पी 2 में विक्की कौशल और सारा अली खान हैं। मूल फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सना ने अभिनय किया था। लुका छुपी 1 ने भारत के छोटे शहरों में लिव-इन रिलेशनशिप की अवधारणा की खोज की, जहां वे बहुत अधिक प्रभावित होते हैं। फिल्म में, मथुरा में एक केबल न्यूज चैनल के स्टार रिपोर्टर गुड्डू शुक्ला (कार्तिक आर्यन) को रश्मि तिवारी (कृति सेनन) से प्यार हो जाता है।

From around the web