कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा को बताया करियर का सबसे खास प्रोजेक्ट

 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’  उनके करियर की बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है। रोहित धवन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन लीड रोल में होंगे। कार्तिक आर्यन इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ के बारे में बताया कि ये फिल्म  उनके करियार की बेहद महत्वपूर्ण और बड़ी फिल्म है। फिल्म शहजादा की शूटिंग काफी बड़े पैमाने पर की जा रही है। कार्तिक ने कहा कि जैसा की फिल्म के नाम शहजादा से पता चलता है कि ये उनकी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। साथ ही उन्होंने भूल भुलैया 2, कैप्टन इंडिया को लेकर बड़े बजट की बड़ी फिल्में बताया है।

हाल ही में कार्तिक ने बताया था कि उन्होंने  फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लिया है । जिसको 4 नबंवर से फिल्म सिटी स्थित अपनी राजसी हवेली के साथ मिलकर भव्य स्तर पर फिल्माया गया है और अब फिल्म का अगला शेड्यूल दिल्ली में शूट किया जाएगा। फिल्म में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य किदार में नजर आने वाली हैं।

गौरतलब है कि भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल द्वारा निर्मित फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के अलावा मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 04 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

From around the web