ट्विटर पर ब्लॉक होने के बाद इंस्टा पर भावुक हुईं कंगना ने दोहराई राष्ट्रपति शासन की मांग

 

पश्चिम बंगाल में चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद वहां से लगातार हिंसा की ख़बरें सामने आ रही हैं। भाजपा का आरोप है कि ये हिंसा टीएमसी के द्वारा की जा रही है और उनकी पार्टी के लोगों को मारा जा रहा है। वहीं अब बंगाल में हो रही हिंसा पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी भावुक नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में कंगना कहती है कि-'बंगाल से विचलित करने वाली खबरें आ रही हैं। खुलेआम लोगों के मर्डर और गैंगरेप हो रहे हैं। कोई भी अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म सीएनएन, गार्डियन या टाइम इसे कवर नहीं कर रहा है। मुझे इनकी भारत के खिलाफ साजिश समझ नहीं आ रही है। क्या हिंदू खून इतना सस्ता है या बहुत बड़ी साजिश का हम शिकार हो रहे हैं। मैं अपनी सरकार जिनकी मैं बहुत बड़ी समर्थक हूं, उनसे भी कहना चाहती हूं कि मैं बहुत परेशान हूं। वहां पर खून की नदियां बह रही हैं। देशद्रोहियों से इतना क्यों डर गए हो। हमें पता है अंतरराष्ट्रीय दवाब है। अब राष्ट्रपति शासन की जरूरत है। जवाहर लाल नेहरू ने 12 बार और इंदिरा गांधी ने 50 राष्ट्रपति शासन लगाया था और मनमोहन सिंह ने 10-12 बार लगाया था तो हम किससे डर रहे हैं। इस देश को क्या देशद्रोही चलाएंगे। मासूमों की हत्या होगी और हम सिर्फ धरना देंगे। मैं सरकार को कहना चाहूंगी कि प्लीज जल्दी से जल्दी नरसंहार रोकिए।'

कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इससे पहले कंगना ने ट्विटर पर टीएमसी के खिलाफ कई विवादित टिप्पणियां की थी, जिसके कारण मंगलवार को उनका ट्विटर अक्कोउट सस्पेंड कर दिया गया।

From around the web

>