कंगना रानौत का अपने स्कूल टीचर पर आ गया था दिल, ऋतिक नहीं इन्हें करना चाहती थी KISS

 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत अपने बेबाक अंदाज और विवादित बयानों की वजह से ख़बरों में रहती हैं. वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने में पीछे नहीं हटती हैं. कंगना रानौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से ख़बरों में रहती हैं.

जानकारी के मुताबिक कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में अपने पहले प्यार के बारे में खुलासा किया था. इसके साथ उन्होंने अपने पहले किस  का एक्सपीरियंस भी फैंस के साथ शेयर किया था. कंगना ने बताया था कि, “मेरा पहला प्यार मेरे स्कूल टीचर थे. जब आप यंग होते हैं तो आपका दिल आपके टीचर के लिए धड़कता है. तब 15 -16 साल की उम्र तक लड़कों की मुछे भी नहीं आती है. ऐसे में आपके सामने सिर्फ टीचर होता है जिससे आप प्यार करने लगते हैं.

कंगना रानौत का अपने स्कूल टीचर पर आ गया था दिल, ऋतिक नहीं इन्हें करना चाहती थी Kiss

कंगना रानौत ने कहा जब मैं 9वीं क्लास में थी, मुझे टीचर पर क्रश हो गया था. उस समय एक गाना रिलीज हुआ था ‘चांद छुपा बादल में’. इसके बाद मैंने एक दुपट्टा लिया और अपने टीचर को इमेजिन कर डांस किया.”

कंगना रानौत ने बताया कैसा था उनका पहला किस एक्सपीरियंस

बता दें कंगना ने अपने पहले किस एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मैं किस करना चाहती थी लेकिन कर नहीं पायी. इसके लिए मैंने अपने हाथ पर काफी प्रैक्टिस भी की थी. मेरा पहला किस बहुत ज्यादा मैजिकल टाइप नहीं था. किस को लेकर मेरा बेहद अजीब और गंदा एक्सपीरियंस था.” कंगना की ये बातें सुनकर वहां बैठे सारे लोग हंसने लगे थे. गौरतलब है कि, कंगना हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं.फिल्मों में आने के बाद कंगना का नाम बॉलीवुड के हैंसम हंक ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली जैसे बड़े स्टार के साथ जुड़ चुका है.

कंगना रानौत का अपने स्कूल टीचर पर आ गया था दिल, ऋतिक नहीं इन्हें करना चाहती थी Kiss

कंगना रानौत को अपने स्कूल टीचर पर था क्रश, करना चाहती थी किस

ऐसा कहा जाता है कि कंगना जब संघर्ष के दिनों से गुजर रही थी तब उनकी पहली मुलाकात आदित्य पंचोली से हुई थी. एक्टर आदित्य पंचोली कंगना से लगभग 20 साल बड़े थे, लेकिन फिर भी वह उनके प्यार में पड़ गई थी.

इतना ही नहीं ये दोनों एक लम्बे अरसे तक लिव इन रिलेशन में भी रहे थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य पंचोली कंगना के साथ मारपीट करने लगे थे. जिसके बाद कंगना ने आदित्य का साथ छोड़ दिया था. इसके साथ कंगना ने आदित्य के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत भी की थी.

कंगना रानौत का अपने स्कूल टीचर पर आ गया था दिल, ऋतिक नहीं इन्हें करना चाहती थी Kiss

आदित्य से ब्रेकअप के बाद कंगना ने ऋतिक रोशन को किया था डेट

वहीं ऋतिक रोशन और कंगना के अफेयर की ख़बरें भी एक समय पर जोरों पर थी. इतना ही नहीं अपने और ऋतिक के रिश्ते को कबूल कर लिया था कि वह उनसे प्यार करती हैं. लेकिन एक समय पर ऋतिक ने उन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया था. इसके बाद इन दोनों कलाकारों के बीच खूब कंट्रोवर्सी देखने को मिली. वहीं कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप भी लगाए थे जिसके बाद इन दोनों कलाकारों ने एक-दूसरे से बात करना तो दूर शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं.

कंगना रानौत का अपने स्कूल टीचर पर आ गया था दिल, ऋतिक नहीं इन्हें करना चाहती थी Kiss

कंगना ने ऋतिक से जब किया प्यार इजाहर तो उन्होंने किया पहचानने से इनकार

जानकारी के मुताबिक कंगना रानौत का 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था. फ़िल्मी दुनिया से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने ग्लैमरस दुनिया में आने की ठानी और आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं. कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी.

कंगना रानौत को इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद कंगना ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया. इतना ही नहीं आज के समय में हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है.

कंगना रानौत का अपने स्कूल टीचर पर आ गया था दिल, ऋतिक नहीं इन्हें करना चाहती थी Kiss

From around the web