जूही चावला ने बताया शाहरुख़ खान और खुद का डार्क सीक्रेट! बोली- ‘एक बार रात ढाई बजे उसने..

 

हम सभी के समूह में एक दोस्त होता है जो हमेशा पार्टियों में देर से आता है और शाहरुख खान उनमें से एक है। उनकी डर सह-कलाकार जूही चावला ने हाल ही में शाहरुख के देर से पहुंचने की बुरी आदत के बारे में बात की थी। उसने एक घटना को याद किया जहां उसने किंग खान को रात 11 बजे एक पार्टी में आने के लिए कहा था और सुपरस्टार सुबह 2.30 बजे दिखा, जब सभी घर गए थे।

जूही ने खुलासा किया, "जब भी हमारे घर पर कोई पार्टी होती है, हम हमेशा शाहरुख खान को आमंत्रित करते हैं। एक पार्टी के दौरान, मैंने उन्हें फोन किया था, और हर कोई उत्साहित था कि वह आ रहे थे, खासकर मेरे कर्मचारी क्योंकि वे उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे।" ज़ी कॉमेडी शो के सेट पर जहां वह इस सप्ताह के अंत में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगी।

उसने याद किया, "मैंने उसे रात 11 बजे आने के लिए कहा था, लेकिन उसने कहा था कि वह थोड़ा देर से आएगा। आखिरकार वह लगभग 2.30 बजे आया, जब तक कर्मचारी जा चुके थे और मैं सो गया था। खाना भी खत्म हो गया था। , सब अपने घर जा चुके थे और तभी वह आया।"
फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी शाहरुख खान के देर से पहुंचने की आदत पर टिप्पणी की और साझा किया, "हम सभी जानते हैं कि जब हमारे पास 9 बजे कॉल का समय होता है, तो शाहरुख दोपहर 2 बजे आएंगे, लेकिन यह ठीक है। हालांकि, जब वह अचानक आते हैं। सुबह 11 बजे, चीजें टॉस के लिए जाती हैं। 'सब गदबद हो जाता है' और फिर हमें चीजों को बदलना होगा।"

फराह ने शाहरुख को एक मजेदार सलाह देते हुए कहा, "मुझे देर से आ रहा है, तो लगातार देर से आओ। (यदि आप देर से आ रहे हैं, तो इसके अनुरूप रहें।)"

काम के मोर्चे पर, SRK अपनी अगली पठान, एक एक्शन-थ्रिलर की शूटिंग में व्यस्त है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। सुपरस्टार ने हाल ही में Disney+ Hotstar पर एक आसन्न रिलीज पर संकेत दिया था। यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह आगामी SRK उद्यम के लिए एक और प्रचार बिल्डअप था, या सिर्फ सप्ताहांत की मस्ती। केवल समय ही बताएगा।

From around the web