जेमी लीवर ने उतारी राखी सावंत की नकल

 

बालीवुड के मशहूर कामेडियन और ऐक्टर जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर ने मॉडल एवं डांसर राखी सावंत की नकल उतारी तो राखी ने भी मजेदार कॉमेंट किया है। ‎रिएक्ट करते हुए राखी ने बोली- 'जैसा बाप वैसी बेटी', जेमी लीवर पर एकदम फिट बैठती है जो अपने पापा जॉनी लीवर की तरह ही टैलंटेड हैं। जेमी लीवर कमाल की कॉमिडी करती हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।
सोनम कपूर से लेकर कंगना रनौत और हेमा मालिनी तक की मिमिक्री में माहिर जेमी लीवर ने अब राखी सावंत की नकल की है। मशहूर कमीडियन और ऐक्टर जॉनी लीवर की बेटी जेमी की ऐसी नकल देख लोग हैरान रह गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों को कहना है कि ऐसी ऐक्टिंग तो खुद राखी भी नहीं कर पाती हैं। जेमी लीवर ने राखी की ऐक्टिंग का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बीते कुछ वक्त में राखी सावंत के ऐसे कई वीडियो सामने आए, जिनमें वह कभी लोगों को मास्क पहनने की हिदायत देते, मास्क पहनने का तरीका सिखाते, कॉफी पीते या फिर अपने लुक और मेकअप के बारे में पूछती नजर आईं। जेमी लीवर ने राखी के उन्हीं वीडियोज को आधार बनाकर ऐक्ट्रेस की नकल की है। वीडियो शेयर कर जेमी लीवर ने लिखा है, 'मेरा फेवरिट। कुछ जरूरी स्टफ जो मैं रोजाना सारे दिन देखती हूं।'
तनाज ईरानी से लेकर गौरव गेरा, गौरव सिंह छाबड़ा, शांतनु माहेश्वरी और आम्रपाली दुबे समेत कई सिलेब्रिटीज ने जेमी लीवर की नकल की तारीफ की और कहा कि उनके हंसते-हंसते पेट दुख गए। जेमी लीवर के इस वीडियो पर राखी सावंत का भी रिऐक्शन आया है। अपनी इस तरह की नकल देखकर वह भी हैरान हैं और उन्होंने कॉमेंट किया, 'जिमी तुम तो रॉकस्टार हो यार।'जेमी लीवर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

From around the web

>